बहराइच- घर में सो रहे होमगार्ड के कनपटी पर बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

0
47
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां रामगांव थाने से चंद कदम की दूरी पर मंगलवार रात को अज्ञात बदमाशों ने घर पर सो रहे होमगार्ड को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होमगार्ड को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण व महसी सीओ घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना का खुलासा करने के लिए थानाध्यक्ष को निर्देश दिया। जानकारी के अनुसार, रामगांव थाना क्षेत्र के मुद्धाचक धोबिहा गांव निवासी 45 वर्षीय होमगार्ड रामेश्वर प्रसाद शुक्ला का घर थाने से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात को वह परिवारजन के साथ खाना खाने के बाद फूस के मड़हे में सोने चले गए। देर रात लगभग एक बजे कुछ अज्ञात बदमाश मौके पर पहुंचे और सोते समय होमगार्ड की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता अपराधी मौके से फरार हो गए।

घायल होमगार्ड की चीख पुकार सुनकर दौड़े लोग

गोली चलने की आवाज व घायल होमगार्ड की चीख पुकार सुनकर जागे परिवारजन जब मौके पर पहुंचे तो हतप्रभ रह गए। आनन.फानन में घायल होमगार्ड को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने सीओ महसी कमलेश कुमार सिंह के साथ घटनास्थल का जायजा लिया।

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि अज्ञात हथियार से हमला हुआ है। युवक का दाहिना कान कट गया है। मेडिको लीगल में फायर आर्म्स इंजरी का होना पाया गया है। घायल युवक के पुत्र लोकेश कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। एक्स-रे ओपियन प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

.