सदगुरु को ट्रोल करने वालों को कंगना ने जमकर लताड़ा, बोलीं- बेवकूफ अपने आपकों शर्मिंदा करना बंद करें…

0
58
.

बॉलीवु़ड डेस्क. अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खिय़ों में रहने वाली बालीवुड क्वीन कंगना रनौट (Kangana Ranaut) ने सदगुरु के नाम से मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर जग्गी वासुदेव को ट्रोल करने वालों को जमकर लताड़ लगाई है। एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स की तुलना कीड़े-मकौड़ों से की है।

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) ने अपनी Social Media पोस्ट में लिखा है, “जिन इडियट्स को चूहों का आईक्यू और कीड़ों को अस्तित्व मिला है, वे स्त्री को एक लिंग नहीं बल्कि आयाम बताने पर सदगुरु को निशाना बना रहे हैं। वे यह जानकार हैरान रह जाएंगे कि उनके पास सूर्य और चंद्रमा हैं, उनकी मां और पिता, मर्द और स्त्री दोनों उनमें हैं। बेवकूफ अपने आपकों शर्मिंदा करना बंद करें।”

शिवरात्रि आते ही कीड़े-मकोड़े पागल हो रहे हैं: कंगना

कंगना (Kangana Ranaut) यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने सदगुरु की पोस्ट पर आए कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स साझा करते हुए अगली पोस्ट में लिखा है, “यह किसी एक व्यक्ति का उत्पीड़न नहीं है। बल्कि यह एक संस्था, सम्पूर्ण संस्कृति, धर्म और इस देश का उत्पीड़न है। क्योंकि सदगुरु भारत के प्राचीन ज्ञान का प्रतिनिधित्व करते हैं और शिवरात्रि करीब आते ही कीड़े-मकोड़े पागल हो रहे हैं। क्योंकि यह उनका पसंदीदा दिन है, वे शिव को मनाएंगे।”

Social Media यूजर्स ने कंगना को निशाने पर लिया

सदगुरु का बचाव करने वाली पोस्ट को लेकर Social Media यूजर्स ने कंगना को ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, “लक्षित उत्पीड़न। दीदी आप प्रवचन में बिल्कुल नया आयाम जोड़ रही हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “क्या कहा? सदगुरु एक संस्था, सम्पूर्ण संस्कृति, धर्म और राष्ट्र हैं? कंगना क्या तुम उस नशे से बाहर हो सकती हो, जो तुम फूंक रही हो। मैं तुम्हारा आभारी रहूंगा।” एक यूजर ने लिखा, ” तो तुम नया आयाम शुरू कर रही हो?”

सदगुरु ने 8 मार्च को लिखी थी पोस्ट

सदगुरु ने 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर Social Media पर लिखा था, “स्त्रीलिंग एक लिंग नहीं, बल्कि एक आयाम है।” इसे लेकर कई Social Media यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लिया था। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा था, “टमाटर सब्जी नहीं है, यह एक फल है।” एक अन्य यूजर ने लिखा था, “बिना आयाम के इस फ्रॉड के लिए यह चीज आयाम है।

.