बहराइच- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत, ड्राइवर फरार

0
44
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के बहराइच में गुरूवार शाम को बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां महाशिवरात्रि के दिन जल अभिषेक कर लौट रहे तीन बाइक सवारों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया बाइक पर सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बता दें, तीनों युवक बाराबंकी के लोधेश्वर मंदिर से जलाभिषेक कर वापस घर लौट रहे थे।

बताया जा रहा है, जरवलरोड थाना क्षेत्र के साकिनान पारामाझा गांव के निवासी विनोद कुमार (29) पुत्र राधवराम, तगुरूपासी (23) पुत्र राम हरक व धु्रवराज (25) पुत्र साहब लाल बाइक पर सवार होकर गुरूवार को अपने घर से निकले हुए थे। गुरुवार देर शाम को वापस जरवल की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह घाघराघाट के पहले पानीटंकी के पास पहुंचे थे वैसे ही सामने से बहराइच की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। सूचना पर जरवलरोड थानाध्यक्ष रमेश कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

.