जान्हवी कपूर की “रूही” ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, पहले दिन 3.06 करोड़ का किया कलेक्शन

0
26
.

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में जुटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तीसरी फिल्म “रूही” 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जान्हवी (Janhvi Kapoor) डबल रोल में नजर आई हैं। पहली अफजा जो कि एक चुड़ैल है और दूसरी रूही जो कि एक आम लड़की है। वहीं जान्हवी कपूर की “रूही” ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धूम मचा दी है।

हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म “रूही” ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो लॉकडाउन के बाद रिलीज हुईं अब तक की सभी बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले सबसे ज्यादा है। ट्रेड पंडितों और सिनेमाघर संचालकों को उम्मीद है कि वीकेंड तक यह बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी रूही के वीकेंड कलेक्शन को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट हैं। उनका कहना है, “नॉर्थ इंडिया और टियर टू शहरों से कलेक्शन ज्यादा आया है। ओपनिंग डे की शाम और रात वाले शोज में दर्शकों की आमद काफी बढ़ी थी। सुबह के मुकाबले दोपहर और शाम वाले शोज में 200 फीसदी का जंप दर्ज हुआ था।”
पहले सिर्फ दो अंग्रेजी फिल्में 1 करोड़ के पार गईं

‘रूही’ से पहले बॉक्स ऑफिस पर ‘सूरज पे मंगल भारी’, ‘इंदु की जवानी’ और ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ जैसी फिल्में बड़े पर्दे पर आ चुकी हैं। हालांकि, पहले दिन के कलेक्शन के मामले में सिर्फ दो अंग्रेजी फिल्में ‘टेनेंट’ और ‘वंडर वुमन 1984’ ही एक करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकीं। दोनों फिल्मों ने पहले दिन क्रमशः 1.21 करोड़ रुपए और 1.45 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। दोनों फिल्मों का इंडिया में कुल कलेक्शन क्रमशः करीब 12.57 करोड़ और करीब 18.36 करोड़ रुपए रहा था।

2200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म

जियो स्टूडियोज की सीएफओ प्रियंका चौधरी ने बताया, “हमने फिल्म 2200 प्लस स्क्रीन्स पर रिलीज की है। ऑडियंस से मिले रिस्पॉन्स से हम काफी खुश हैं।” पीवीआर सिनेमाज के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, “सिर्फ अपने सिनेमाज की बात करूं तो हमारी चेन से ‘रूही’ ने बॉक्सऑफिस पर 90 लाख का कलेक्शन किया है। जाहिर है लोग सिनेमाज में आ रहे हैं।” इसी तरह आइनॉक्स के प्रमुख सौरभ वर्मा ने कहा, “पैंडेमिक के बाद ‘रूही’ एक परफेक्ट स्ट्रेस रिलीफ फिल्म है। और भी लोग सिनेमाज में आएंगे।

.