फिल्म ”राधे” की रिलीज डेट का ऐलान, सलमान खान ने लिखा- ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे

0
27
Salman Khan Announced The Official Release Date Of 'Radhe: Your Most Wanted Bhai'
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड’ की रिलीज डेट का आधिकारिक एलान कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर नया पोस्टर साझा करते करते हुए लिखा है, “ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने…(कमिटमेंट कर दी तो मैं अपनी आपकी भी नहीं सुनता।)” इसके साथ ही सलमान ने लिखा है कि राधे ठीक दो महीने बाद 13 मई को रिलीज होगी।

बर्थडे पर कहा था- लोगों की सेहत पहले जरूरी

दिसंबर में सलमान खान (Salman Khan) के 55वें बर्थडे पर जब उनसे पूछा गया था कि ‘राधे’ कब रिलीज होगी तो उन्होंने कहा था कि फिल्म ईद पर भी तभी लाई जाएगी, जब हालात ठीक होंगे और लोग थिएटर जाने लगेंगे। सलमान ने कहा था, “फिल्म जब रिलीज होगी तब होगी। अभी हालात ठीक नहीं हैं। फिल्म रिलीज कर दी और वहां जाकर अगर कोई मर जाता है या कोई बीमार हो जाता है तो ये ठीक नहीं होगा। हालात ठीक होने के बाद मौका देखकर इसे रिलीज किया जाएगा। क्योंकि ज्यादा जरूरी लोगों की सेहत और जान है।”

जनवरी में एग्जिबिटर्स से किया था वादा

थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने सलमान खान (Salman Khan) से रिक्वेस्ट की थी कि वे अपनी फिल्म को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में ही रिलीज करें। क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘राधे’ दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर ला सकती है और उन्हें आर्थिक नुकसान से उबरने में मदद कर सकती है। इसके बाद जनवरी में सलमान ने सोशल मीडिया अपर एलान किया था, “कमिटमेंट ईद का है और यह ईद 2021 की होगी इंशाल्लाह। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में ‘राधे’ का आनंद लें, बाकी ऊपर वाले की मर्जी।”

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी है ‘राधे’

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ 2009 में आई ‘वांटेड’ की सीक्वल है, जिसमें सलमान ने आईपीएस राजवीर सिंह शेखावत उर्फ राधे का किरदार निभाया था। उस फिल्म को भी प्रभु देवा ने ही निर्देशित किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ कोरियन फिल्म ‘आउटलॉज’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और जरीना वहाब की भी अहम भूमिका है।

.