Jasprit Bumrah Marriage: संजना की इन 4 खूबियों पर क्लीन बोल्ड हुए बुमराह, हमेशा के लिए बना लिया अपनी दुल्हन

0
255
.

स्पोर्ट्स डेस्क. अपनी यॉर्कर पर बल्लेबाजों को बोल्ड करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अब खुद बोल्ड हो गए हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को बोल्ड किया है संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने, जो अब इस तेज गेंदबाज की पत्नी बन गई हैं. सोमवार को जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने शादी (Jasprit bumrah Sanjana Ganesan Marriage) की.

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) कब एकदूजे को दिल बैठे कोई नहीं जानता. हालांकि खेल के मैदान पर संजना और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कई बार बातचीत होती देखी गई. संजना को आईपीएल के दौरान कई बार बुमराह से सवाल पूछते हुए देखा गया. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बारे में हर कोई जानता है लेकिन आइए हम आपको बताते हैं उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के बारे में कुछ खास बातें.

 


जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की सबसे बड़ी खूबी है उनका टैलेंटेड होना. संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) मॉडलिंग से लेकर पढ़ाई तक सभी मोर्चों पर टॉपर रही हैं. आपको बता दें संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के पास इंजीनियरिंग की डिग्री है. वो पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी में पढ़ी-लिखी हैं.


संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) बेहद खूबसूरत हैं. अपने करियर की शुरुआत संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने रियेलिटी शो रोडीज से की थी. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया. संजना साल 2014 में मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं. संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता.

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टीम इंडिया के सबसे फिट क्रिकेटर्स में से एक हैं और उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भी वैसी ही हैं. संजना की फिटनेस कमाल की है और वो योग और जिम में काफी पसीना बहाती हैं.

.