बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग की शूटिंग रद्द, अब 200 करोड़ के बजट में की जाएगी दोबारा री-शूट

0
28
Bahubali: Before The Beginning
.

फिल्म डेस्क. Netflix ने बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग की शूटिंग को पूरी तरह रद्द कर दिया है। फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि Netflix ने ये कदम इसलिए उठाया है ताकि क्वालिटी से कोई समझौता ना किया जाए। Netflix ने अब इस शो की शूटिंग का बजट बढ़ा दिया है। पहले यह 100 करोड़ था और अब इसे बढ़ाकर दोगुना यानी 200 करोड़ कर दिया गया है।

100 करोड़ में हुई थी पहली शूटिंग

Netflix ने बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग के 9 एपिसोड बनाने का ऐलान किया था। इसे एसएस राजामौलि ने ही प्रोड्यूस किया है। इन शोज में शिवगामी के जीवन को दिखाया गया है। मृणाल ठाकुर ने इसके लिए शूट भी किया था, लेकिन इस शूटिंग को Netflix ने किनारे कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Netflix ने मेकर्स से कहा है कि शो को दोबारा री-शूट किया जाए। Netflix की ख्वाहिश है कि शो की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं होना चाहिए और ये बेस्ट होना चाहिए।

स्क्रिप्ट और स्टार कास्ट पर भी दोबारा काम हुआ

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शो के लिए पहले जो शूटिंग की गई थी, उससे Netflix संतुष्ट नहीं था। इसके चलते ही ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने पूरी शूटिंग को रद्द करने का फैसला किया है। अब शो की स्क्रिप्ट, स्टार कास्ट और टेक्निकल टीम पर दोबारा काम हुआ है। शो की दोबारा शूटिंग शुरू की जा चुकी है। दरअसल, Netflix का मानना है कि बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग भारत में गेम ऑफ थ्रोंस जैसी लोकप्रियता हासिल कर सकता है।

.