IPL 2021: विष्णु विनोद श्रेयस अय्यर की कप्तानी में स्टीव स्मिथ के साथ खेलने को हैं बेताब, कही ये बात

0
96
IPL 2021 Vishnu Vinod said about playing with Delhi Capitals and Steve Smith
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2021 की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. टीमों ने अपनी अपनी टीम ऑक्शन में तैयार कर ली है, वहीं कुछ टीमों ने तो अपने कैंप भी लगाने शुरू कर दिए हैं. अब टीम इंडिया और बाकी दुनिया के खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं, वहीं डोमेस्टिैक खिलाड़ी भी अब प्रैक्टिस में जुट गए हैं. कई खिलाड़ी इस बार पहली बार IPL खेलने जा रहे हैं, वहीं कुछ खिलाड़ी जो पहले के IPL में खेले थे और उन्हें मौका नहीं मिला था, वे उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार उनके लिए खेलने के लिए संभावनाएं ज्यांदा हैं.

इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) का कहना है कि वह इस साल IPL में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए श्रेयस अय्यर की कप्तानी में स्टीव स्मिथ के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं. विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पिछले महीने IPL 2021 की नीलामी में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था.

विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) ने घरेलू क्रिकेट में केरल के लिए 906 रन बनाए हैं और टी20 करियर के 35 मुकाबलों में पांच स्टंपिंग की है. विष्णुब विनोद ने कहा है कि मैं उस टीम के साथ खेलने के लिए उत्साहित हूं जिसमें कई युवा खिलाड़ी हैं और जो पिछले सत्र की उपविजेता रही है. कोच रिकी पोंटिंग के नेतृत्व और श्रेयस अय्यर की कप्तानी में स्टीवव स्मिथ के साथ खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं.

विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के लिए खेले थे जहां उन्हें उनके प्रेरणास्रोत्र एबी डिविलयर्स के साथ खेलने का मौका मिला था. विनोद ने कहा कि जब मैं एबी डिविलियर्स को देखा तो वो लम्हा मेरे लिए काफी खास था. मैं उनसे बात करते वक्त हिचक रहा था. एक बार टीम बैठक के दौरान डिविलियर्स ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हें देख रहा हूं.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम IPL 2020 में पहली बार IPL के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन फाइनल में ट्रॉफी से एक कदम दूर उसे मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा. अब टीम एक बार फिर नए खिलाड़ियों और नए जोश के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है.

.