बड़ी खुशखबरी: आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति जल्द बनेंगे पिता, प्रेग्नेंट हैं पत्नी आकृति

0
25
Aparshakti Khurana going father wife Akriti will deliver the baby in September
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के घर खुशियां आने वाली हैं। आयुष्मान खुऱाना के भाई अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर में नन्हा मेहमान सितंबर में आने वाला है। पर दोंनो ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

अपारशक्ति चाहते हैं कि उनके बच्चे चंडीगढ़ में बड़े हों

अपारशक्ति और आकृति चंडीगढ़ में एक डांस क्लास के दौरान मिले थे और दोनों 7 सितंबर 2014 को शादी के बंधन में बंध गए थे। पिछले साल ही दोनों ने चंडीगढ़ में एक लैविश घर खरीदा है। उस घर को खरीदते समय, अपारशक्ति ने कहा था कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे चंडीगढ़ में बड़े हों।

‘हेलमेट’ और वेब शो ‘स्टारडस्ट’ में जल्द नजर आएंगे अपारशक्ति

अपारशक्ति ने फिल्म इंडस्ट्री में शानदार काम किया है। उन्हें ‘दंगल’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘लुका छुपी’, ‘पति पत्नि और वो’, और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। वे जल्द ही, ‘हेलमेट’ और वेब शो ‘स्टारडस्ट’ में दिखाई देंगे। हेलमेट में अपनी प्रमुख भूमिका के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने एक इंटरव्यू में कहा, “हेलमेट, कंडोम को दिया गया एक शब्द है। फिल्म कंडोम के बारे में है और इस फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है।

.