यूपी सरकार के 4 साल पूरे: BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने CM योगी को दी बधाई…

0
198
UP government completes 4 years BJP state president Swatantradev Singh congratulates CM Yogi adityanath
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 19 मार्च 2021 यानी आज चार वर्ष पूरा करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमकर बधाई मिल रही है। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर जाकर उनको बधाई दी।

4 years of UP government
स्वतंत्र देव सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को इस अवसर पर एक बुके प्रदान कर उनको बधाई देने के साथ ही आने वाले एक वर्ष के कार्यकाल के लिए शुभकामना प्रेषित की। वहीं सीएम योगी ने सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान यूपी सीएम ने सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया और दावा किया कि राज्य में पिछले चार साल में कोई दंगा नहीं हुआ है. अगले साल होने वाली विधानसभा चुनाव की परीक्षा से पहले यूपी सीएम योगी ने दावा किया कि आज यूपी देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक है.

4 years of UP government

आपको बता दें, कि योगी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी शुक्रवार से प्रदेश भर में आठ दिन तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी। आठ दिवसीय आयोजनों के पहले दिन सभी जिलों में पत्रकार वार्ता व विकास कार्यो की प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। भाजपा के महामंत्री अमरपाल मौर्य ने बताया कि सभी जिलों में जनकल्याणकारी योजनाओं व विकास कार्यो की प्रदर्शनी लगाई जायेंगी। जिसका उद्घाटन प्रभारी मंत्री, पार्टी पदाधिकारी, बोर्डो, आयोगों, निगमों के अध्यक्ष व सदस्य करेंगे।

.