IPL 2021: MS धोनी की टीम का ये स्टार खिलाड़ी पहुंचा मुंबई, दिया ये खास संदेश

0
20
ipl 2021 Csk player dwayne bravo reached mumbai send message to ambati rayudu
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अपनी प्रैक्टिस कर रही है. पिछला साल बेकार जाने के बाद एम एस धोनी की टीम अपने कुछ खिलाड़ियों के साथ चेन्नई के कैंप में है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का पहला मैच 10 अप्रैल को होने वाला है जिसमें उनकी भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा. रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) कुछ दिनों बाद अपने कैंप को मुंबई में शिफ्ट करेगी और वहां पर प्रैक्टिस करने वाली है. अब एम एस धोनी की टीम के स्टार ऑलराउंडर ने IPL 2021 के लिए मुंबई में कदम रख दिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अब मुंबई पहुंच गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने ऑफिशियली सोशल मीडिया हैंडल पर ब्रावो की वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो बल्लेबाज अंबाती रायडू के लिए बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि रायडू मेरे भाई मैं यहां हूं. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ब्रावो का मुंबई पहुंचे पर स्वागत है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए ड्वेन ब्रावो एक अहम खिलाड़ी है क्योंकि वो बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी से भी विरोधियों पर वार करते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए ब्रावो का पिछला साल अच्छा नहीं गया था और उन्होंने सिर्फ 6 मुकाबले खेले थे. जिसमें उनके बल्ले से सिर्फ 7 रन आए थे जबकि 6 विकेट अपने नाम किए थे. IPL करियर में ड्वेन ब्रावो ने 140 मैच खेले और 1490 रन बनाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के अलावा ड्वेन ब्रावो मुंबई इंडियंस से भी खेल चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए IPL 2020 बहुत खराब गया था और वो पहली बार टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंच नहीं पाई थी. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने धोनी की कप्तानी में तीन बार खिताब जीता है जबकि इस साल उन्हें जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. अब देखना होगा कि इस बार ब्रावो कितने मुकाबले खेलते हैं और कैसा प्रदर्शन करते हैं.

.