आर माधवन भी हुए कोरोना पॉजिटिव, ‘थ्री ईडियट्स’ की फोटो शेयर कर लिखा- फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था

0
34
R Madhavan tests Covid-19 positive; shares hilarious 3 Idiots post Said-Farhan HAS to follow Rancho
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के बाद फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ में उनके को-स्टार रहे आर माधवन (R Madhavan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी आर माधवन (R Madhavan) ने खुद गुरुवार को सोशल मीडिया पर ‘थ्री ईडियट्स’ से अपने और आमिर के कैरेक्टर की एक फनी फोटो शेयर कर फैंस को दी है। एक दिन पहले ही बुधवार को आमिर खान (Aamir Khan) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था

आर माधवन (R Madhavan) ने आमिर के साथ की यह फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था। और हमेशा की तरह वायरस हमारे पीछे होता ही है। लेकिन, इस बार वायरस ने हमें पकड़ ही लिया। पर-‘ऑल इज वेल’ और कोविड बहुत जल्द ही वेल (कुए) में होगा। हालांकि, यह एकमात्र ऐसी जगह है, जहां हम नहीं चाहते कि राजू इसमें आए। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।”

साल 2009 में रिलीज हुए ‘थ्री ईडियट्स’ में माधवन ने फरहान और आमिर ने रैंचो का किरदार निभाया था। वहीं शरमन जोशी ने राजू और बोमन ईरानी ने वीरू सहस्त्रबुद्धि (वायरस) का रोल प्ले किया था। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

बॉलीवुड में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आमिर और माधवन से पहले कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

.