PHOTO: पत्नी सुनीता के जन्मदिन पर अनिल कपूर ने गिफ्ट की 1 करोड़ की मर्सिडीज कार

0
37
Mercedes Benz GLS ,Gifted , Anil Kapoor ,Wife Sunita, ,Cost Of The Car Is About 1 Crore Rupees, PHOTO,पत्नी सुनीता के जन्मदिन ,अनिल कपूर ने गिफ्ट की 1 करोड़ की मर्सिडीज कार, Photo, Anil Kapoor took a gift Mercedes Benz GLS car , birthday of wife Sunita
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Anil Kapoor Wife Sunita) के 56वें जन्मदिन पर उन्हें एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है। अभिनेता ने सुनीता के 56वें जन्मदिन पर एक ब्रांड न्यू मर्सिडीज कार गिफ्ट की है। इस खूबसूरत गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। यह एक गहरी काली रंग की मर्सिडीज बेंज जीएलएस है, जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पोस्ट में लिखा, “मेरी जिंदगी का प्यार सुनीता कपूर के लिए… थर्ड क्लास ट्रेन की बोगी की जर्नी से लेकर लोकल बसों से रिक्शा से काली पीली टैक्सी तक, इकोनॉमी से उड़ान भरने से लेकर बिजनेस की फर्स्ट क्लास सीट तक, साउथ में कराइकुडी जैसे गांवों में छोटे और अजीब होटलों में रहने से लेकर लेह-लद्दाख में एक टेंट में रहने तक, हमने अपने चेहरे पर मुस्कान और दिलों में प्यार के साथ यह सब किया है। ऐसी लाखों वजहों में से ये कुछ वजह हैं, जिसकी वजह से मैं तुमसे प्यार करता हूं।”

अनिल ने सुनीता को मुस्कान की वजह बताई

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आगे लिखा, तुम मेरी मुस्कान की वजह हो और सिर्फ तुम्हारी वजह से हमारी साथ में जर्नी इतनी खुशहाल और पूरी है। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि तुम मेरी जिंदगी में मेरी सोल मेट और जीवन की पार्टनर बनकर आई। आज, हर दिन और हमेशा, हैप्पी बर्थडे। हमेशा प्यार करता रहूंगा।

अनिल और सुनीता की शादी साल 1984 में हुई थी। दोनों पहली बार ‘मेरी जंग’ के सेट पर मिले थे। उनके बच्चे सोनम और हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड एक्टर्स हैं, जबकि उनकी बीच की बेटी रिया एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं और सोनम के साथ एक कपड़ों का ब्रांड चलाती हैं।

.