PHOTO: सौतेली बेटी के साथ हनीमून मनाती दिखीं दिया मिर्जा, शेयर की फोटो तो फैंस ने की खूब तारीफ

0
24
.

मनोरंजन डेस्क. एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपने पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ इन दिनों मालदीव में हनीमून मना रही हैं। उनके साथ वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की बेटी समायरा भी वहां मौजूद हैं। हाल ही में दिया ने मालदीव के बीच से अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो को देखकर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

शेयर की गई फोटो में दिया बेटी समायरा के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो में दीया ने व्हाइट ड्रेस और कैप पहनी है, जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं समायरा ने ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है। फोटो को शेयर करते हुए दीया ने इसका क्रेडिट पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) को दिया है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

फैंस कर रहे दीया की तारीफ

दीया के फैंस उनकी इस फोटो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। साथ ही वे हनीमून पर समायारा को अपने साथ ले जाने पर दीया की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, “आप जैसा और कोई नहीं हो सकता।” इससे पहले भी दीया ने मालदीव से बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उनकी इन फोटोज ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

दीया और वैभव दोनों की है दूसरी शादी

पूर्व मिस एशिया पैसिफिक दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) ने 15 फरवरी को हिंदू रिवाज से मुंबई में शादी की थी। दीया और वैभव दोनों की ही यह दूसरी शादी है। इससे पहले 2014 में दिया ने अपने बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से शादी की थी, जिनसे 2019 में उनका सेपरेशन हो गया था। वहीं वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की पहली शादी योग और लाइफस्टाइल कोच सुनैना से हुई थी। समायारा वैभव और सुनैना की ही बेटी है।

.