रायबरेली: कोरोना को दृष्टिगत रखते मनाये होली का त्योहार- बसंत सिंह बग्गा

0
311
Rae Bareli Celebrate Holi festival with a view to Corona - Basant Singh Bagga
.

रायबरेली. होली के त्योहार के समय ही कोरोना ने दस्तक दी थी। आप सभी ने बचाव में पूरी जिम्मेदारी व ईमानदारी से इसका पालन किया था। इस महामारी का प्रभाव पूरे समय पर पड़ा था। हम सबकी आर्थिक स्थिति भी प्रभावित हुई। शिक्षा, स्वास्थ के साथ-साथ रोजगार भी प्रभावित हुए हैं। अभी कोरोना पूरे तरह से समाप्त नहीं हुआ था कि नये रूप में पुनः कोरोना अपने पांव पसार रहा है। यद्यपि देश में कोरोना की वैक्सीन तैयार हो गयी है, लोग लाभ भी ले रहे हैं, लेकिन अभी भी बचाव आवश्यक है।

जनपद के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने होली के त्योहार को शान्तिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की है। व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष बसन्त सिंह बग्गा ने कहा कि कोरोना को दृष्टिगत रखते हुए होली का त्योहार मनायें। पूर्व डीजीसी ओ.पी. यादव ने कहा कि होली में भीड़ से बचें। व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष मुकेश रस्तोगी ने कहा कि मास्क पहनें एवं दूरी बनाये रखें।

संत गाडगे सेवक कमलेश चैधरी ने कहा कि सेनेटाइजर का प्रयोग अवश्यक करें। वरिष्ठ अधिवक्ता भाई लाल यादव ने कहा कि हमें होली में नशे के प्रयोग से बचना चाहिए। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक मिश्रा, हनुमान प्रसाद वर्मा, मनोज गुप्ता, सपा नेता सुशील कुमार मौर्या, धर्मेन्द्र यादव, मो0 शाकिब कुरैशी, अखिल त्रिपाठी, शत्रुघ्न पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।

.