IPL 2021 Update: सीएसके ने मोईन अली को टीम में किया शामिल, तो ऑलराउंडर ने खूब की MS DHONI की तारीफ

0
167
.

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल 2021 के लिए टीमें अब लगभग पूरी तरह से तैयार हैं. तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम सीएसके के लिए आईपीएल 2020 काफी खराब गया था. टीम पहली बार आईपीएल के प्ले आफ में भी क्वाएलीफाई नहीं कर पाई थी. इसके बाद अब इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने नए सिरे से पूरी टीम तैयार की है. एमएस धोनी के लिए भी ये आईपीएल काफी चुनौतीपूर्ण होगा. सीएसके ने इस बार मोईन अली को अपनी टीम में शामिल किया है. इस बीच सीएसके में पहुंचने के बाद अब मोईन अली ने एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के इंग्लिश ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali) ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना करते हुए कहा है कि वह खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाते हैं. मोइन अली आईपीएल के इस सीजन में एमएस धोनी की कप्ता़नी में सीएसके के लिए खेलेंगे. उन्होंने दबाव की स्थिति में भी शांत रहने पर एमएस धोनी की काबिलियत की सराहना की. मोइन अली ने कहा कि मजबूत लीडरशीप का होना और दबाव की स्थिति में शांत रहना काफी जरूरी है जिससे खिलाड़ी अपनी लय से भटके नहीं. हम काफी भाग्यशाली हैं कि हमारी टीम में ऐसा है. मैं टीम के खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं.

मोईन अली (Moeen Ali) ने ये भी कहा कि टीम में चीजों को अलग करना चेन्नई को अन्य टीमों से अलग बनाता है. यह ऐसी फ्रेंचाइजी है जो दबाव में नहीं आती है. मोइन अली (Moeen Ali) ने कहा कि मैंने उन खिलाड़ियों से बात की है जो एमएस धोनी के नेतृत्व में खेले हैं और इन सभी ने मुझे बताया कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी ने उनके खेल में सुधार किया है. मेरा मानना है कि एक महान कप्तान ऐसा ही करता है. उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से सभी खिलाड़ी की इच्छा होती होगी कि वह धोनी के नेतृत्व में खेले. उन्होंने लोगों को वह भरोसा और स्पष्टता दी है. देखना होगा कि सीएसके का प्रदर्शन इस बार कैसा रहता है. वहीं आरसीबी से रिलीज होकर चेन्नसई सुपरकिंग्सक के खेमे में जाने वाले मोईन अली (Moeen Ali) का खुद का प्रदर्शन कैसा रहता है.

.