यूपी जाने के खौफ से रातभर सो नहीं पाए मुख्तार अंसारी, डॉन के चेहरे पर दिखा डर !

0
54
.

लखनऊ. माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) के लिए अप्रैल 5 की रात खौफ वाली रही. रोपड़ जेल (Ropar Jail) सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) यूपी जाने के खौफ से रात भर सो नहीं पाया. वह अपने बैरक में बेचैन दिखा. इतना ही नहीं उसने रात का खाना भी नहीं खाया. जेल सूत्रों की मानें तो यूपी जाने का डर उसके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. वह कभी अपना चश्मा निकलता तो कभी पहन लेता, फिर वह उठकर टहलने लगता.

गौरतलब है कि दो सीओ और 100 पुलिसकर्मियों की टीम मंगलवार सुबह बांदा से रोपड़ पुलिस लाइन पहुंची. मुख़्तार को रोपड़ से बांदा जेल शिफ्ट किया जाना है. जानकारी के मुताबिक थोड़ी देर में ही मुख़्तार (Mukhtar Ansari) को पंजाब पुलिस यूपी पुलिस को सुपुर्द कर देगी. लेकिन मुख़्तार अंसारी को यूपी पुलिस का खौफ भी देखने को मिल रहा है.

दरअसल, 2019 में रंगदारी के एक मामले में पंजाब पुलिस मुख़्तार (Mukhtar Ansari) को बांदा जेल से लेकर गई थी. इसके बाद से दो साल में आठ बार यूपी पुलिस उसे लेने के लिए गई लेकिन मुख़्तार को यूपी भेजने से स्थानीय पुलिस ने इनकार कर दिया। इसके बाद योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट लिया, जहां से मुख़्तार (Mukhtar Ansari) को दो हफ्ते में यूपी भेजने का आदेश दिया गया.

.