Birthday Celebration: रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ मनाया अपना जन्मदिन, बोलीं- कोविड प्रोटोकाल का रखा पूरा ध्यान

0
48
.

बॉलीवुड डेस्क. साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का सोमवार (5 अप्रैल) को 25वां जन्मदिन था। उन्होंने अपना बर्थडे फिल्म ‘गुडबाय’ के सेट पर एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ सेलिब्रेट किया। रश्मिका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, ‘कितना संतुष्ट करने वाला दिन था…ध्यान रखें, मास्क केवल कुछ तस्वीरों के लिए उतारा गया था। हमेशा मास्क पहनिए।’

बर्थडे सेलिब्रेशन में सबने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “फिलहाल की सिचुएशन को देखते हुए, सेट पर एक अच्छा सेलिब्रेशन का माहौल था। फिल्म की कास्ट और क्रू द्वारा कोविड के नियमों का पालन किया जा रहा था। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, केक काटने के दौरान भी सभी मास्क पहने हुए थे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे।”

Rashmika Mandanna celebrates her birthday with Amitabh Bachchan on the sets of 'Goodbye'

बॉलिवुड में ‘गुडबाय’ रश्मिका की दूसरी फिल्म होगी

फिल्म ‘गीता गोविंदम’ (तेलुगु) और ‘देवदास’ (तेलुगु) जैसी हिट फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं रश्मिका ने गुरुवार से फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग शुरू की है। ये फिल्म रश्मिका की बॉलिवुड में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट ‘मिशन मजनू’ को साइन किया था।

फिल्म इमोशन और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है: एकता कपूर

फिल्म ‘गुडबाय’ को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को इमोशन और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन बताया था और यह भी कहा था कि मैं रश्मिका को इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए व्याकुल हूं।

.