सिंगर सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल में अनु मलिक की मौजूदगी पर जताई नाराजगी, बोलीं- ये आदमी हैशटैग के लायक भी नहीं

0
18
Singer Sona Mohapatra expressed displeasure over Anu Malik's presence in Indian Idol
.

डेस्क. सिंगर सोना मोहापात्रा (Singer Sona Mohapatra) ने भी बाकी दूसरे स्टार्स की तरह इंडियन आइडल शो में रेखा की मौजूदगी की तारीफ की है। हालांकि सोना ने संगीतकार अनु मलिक को आश्रय देने के लिए शो से अपनी निराशा दोहराई, जिस पर देश में चले MeToo मूवमेंट के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था।

वो आदमी हैशटैग के लायक भी नहीं

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सोना (Singer Sona Mohapatra) ने लिखा- रेखा को देखकर खुशी हुई। एक अद्भुत कलाकार और गजब की महिला, जिसने दुखी म्यूजिक रियलटी शो में आकर जान फूंक दी। दुखी क्यों ? आप ऐसे शो को क्या कहेंगे जो साल दर साल एक नामी सेक्सुअल प्रीडेटर और परवर्ट है इंसान को अभी भी उसी पेरोल पर रखे हुए है। अनु मलिक, जो एक हैश टैग के लायक भी नहीं।

अनु को बताया मार्केटिंग टूल

सोना (Singer Sona Mohapatra) के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- शो ने अनु की वापसी को कैसा ट्रीट किया। उन्होंने कहा कि उनकी वापसी हुई और उन्हें मेहमान के तौर पर सम्मान दिया। अनु ने गाना भी गाया लड़की देखी मुंह से सीटी बजी हाथ से ताली और मैंने देखा हैरान रह गया।

इस पर सोना ने जवाब दिया- बेसिकली उन्होंने दुखद शो पर बुलाया। उनसे गाना गवाया ताकि अच्छे लोगों को विरोध के लिए उकसा सकें और चैनल को मुफ्त में प्रचार मिल सके। जैसा कि मैं जानती हूं सेक्सुअल परवर्जन और परवर्ट्स मार्केटियर्स के लिए एक मार्केटिंग टूल हैं।

.