मेरठ :- नौकरी दिलाने के नाम पर सात जिलों के युवाओं से 30 करोड़ की ठगी

0
46
30 crore cheated from youth
.

30 crore cheated from youth मेरठ:- जिले  में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग के खिलाफ कार्रवाई को लेकर युवाओं ने कमिश्नरी पार्क में प्रदर्शन किया। युवाओं ने एडीजी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। जिसमें सात जनपदों के 300 युवाओं से करीब 30 करोड़ की ठगी करने का आरोप लगाया है।

कमिश्नरी चौराहे पर किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर के ब्लाक प्रमुख विनोद मलिक के नेतृत्व में युवा एडीजी कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। बाद में युवाओं ने कमिश्नरी चौराहे पर प्रदर्शन किया। प्रमुख विनोद मलिक ने बताया कि पश्चिमी यूपी में सक्रिय एक गैंग युवाओं को ठग रहा है। सहारनपुर, मुज़फ्फरनगर, शामली, बागपत, गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ में युवाओं से जल निगम में क्लर्क के नाम पर 10-10 लाख एवं सचिवालय में समीक्षा अधिकारी के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर 20-20 लाख की ठगी कर रहे हैं।

30 crore cheated from youth 300 युवाओं को बनाया शिकार

आरोपितों के नाम भी पुलिस को दिए हैं। बताया कि उक्त गैंग से जुड़े लोग ‘उत्तर प्रदेश सरकार’ लिखी इनोवा कार में घूमते हैं। गैंग ने सात जनपदों से करीब 300 युवाओं से 30 करोड़ की ठगी की है। इसी गैंग अभ्यर्थियों को गांधी बाग लखनऊ में करीब एक माह का प्रशिक्षण भी कराया था। आरोपितों के खिलाफ बैंक खाते की डिटेल, कॉल लैटर, व्हाट्सएप चैट, कॉल रिकार्डिंग आदि सबूत हैं। आरोपितों के खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज हैं।

.