घर से युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने

0
55
.

गोरखपुर, दुष्कर्म जैसे हैवानियत के मामले बढ़ते ही जा रहे है। घटना बेलघाट क्षेत्र की है जहां सोमवार देर रात युवती को घर से अपहरण कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया।स्वजन की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र के रहने वाले शातिर बदमाश लालजी, उसके साथी राजाराम और अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसपी साउथ ने बताया कि आरोपितों की तलाश चल रही है।

स्वजन ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात युवती घर में सो रही थी। साथियों संग पहुंचा बदमाश लालजी मुंह दबाकर उसे घर से उठाकर सुनसान स्थान पर स्थित यूकेलिप्टस के बाग में ले गया। जान से मारने की धमकी देकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अचेत होने पर बाग में छोड़कर फरार हो गए। देर रात में परिवार के लोगों की नींद खुली तो युवती को अपने बिस्तर पर न देख खोजबीन शुरू की। कुछ देर बाद एक अनजान नंबर से किसी ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी बाग में अचेत पड़ी है।जिसके बाद पहुंचे स्वजन युवती को घर ले आए। होश में आने पर उसने घटना की जानकारी दी। स्वजन ने रात में ही 112 पर फोन पर सूचना दी।

आरोप‍ितों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमें

मंगलवार को थाने पहुंचकर तहरीर दी। शातिर बदमाश लालजी पर आजमगढ़, गोरखपुर, संतकबीर नगर और अंबेडकर नगर जिलों में कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा और गैंगेस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। एसपी साउथ अरुण सिंह ने बताया आरोपितों की तलाश चल रही है।

.