एक दिन पहले छेड़छाड़ से त्रस्त छात्रा ने लगाई थी फांसी, अब आरोपी भी फंदे से झूला

0
88
.

औरैया: औरैया जिले में गुरुवार को छेड़छाड़ से त्रस्त इंटर की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस मामले में शुक्रवार को एक नया मोड़ आ गया। आरोपी का शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की। जेब से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अनुपमा से प्यार करने की बात लिखी है और परिजनों पर प्यार में बाधा बनने की बात लिखी है। सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने प्यार के पास जा रहा है। मेरे घरवालों को कोई परेशान न करे।

मृतका के पिता ने लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

बता दें कि फफूंद थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव निवासी अनुपमा पुत्री जयप्रकाश ने बुधवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लड़की के पिता पानीपत में काम करते थे। गुरुवार को जब वह घर आए तो उन्होंने एक युवक पर बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और बताया कि छेड़छाड़ से त्रस्त होकर उसकी बेटी ने जान दी है। बताया कि युवक उसके साले के यहां बाबरपुर में किराए पर रहता है और एक मिठाई की दुकान पर काम करता है।

जेब में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे बाबरपुर कस्बे में मुगल रोड पर रसूलपुर गांव के बाहर नीम के पेड़ पर लोगों ने युवक के शव को झूलते देखा। सूचना पर पुलिस आ गई। जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त राम सेवक पुत्र टीकाराम निवासी कुन्डौली थाना डौकी जिला आगरा के रूप में हुई। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। मृतक की शादी भी हो चुकी थी और उसके दो बच्चे भी है।

मृतक के परिजनों को दी गई घटना की सूचना

कोतवाली पुलिस ने आगरा में परिजनों को भी सूचना दे दी है। जेब में मिले सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वह अनुपमा से बहुत प्यार करता था। उसके घर वाले मिलने नहीं देते थे और प्यार में बाधा बने हुए थे। घटना वाले दिन भी जब मिलने गया था तब उससे मारपीट की गई। वह अपने प्यार के पास जा रहा है। मेरे घरवालों को कोई परेशान न करे। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

.