सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत,खाई में गिरी कार

0
48
.

सोनभद्र। मामला पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव के समीप का है जहां देर रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। नगर स्थित निजी औद्योगिक प्रतिष्ठान हिंडाल्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के उपाध्यक्ष उज्जवल केस का एकलौता पुत्र विक्रांत बीती रात अपने दोस्त मनजोत के साथ अनपरा की ओर से रात लगभग एक बजे रेणुकूट आ रहा था। इस दौरान कुवारी गांव के समीप एक ट्रक से पास लेने के दौरान उनकी कार ट्रक से छू गई और वह अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से टकराकर खाई में चली गई। इस दौरान कार चला रहा विक्रांत बेहोश हो गया।
औद्योगिक प्रतिष्ठान हिंडाल्को के उपाध्यक्ष अकाउंट्स (वित्त एवं लेखा) उज्जवल केस का इकलौता पुत्र विक्रांत केस (25) अपने एक अन्य साथी के साथ अनपरा से रेणुकूट की ओर आ रहा था। इस दौरान कार खाई में चली गई, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक मनजोत (22) पुत्र मंगलदीप सिंह की स्थिति गंभीर देखते हुए हिंडाल्को अस्पताल के चिकित्सकों ने वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अन्यत्र भेजवा दिया।

कार में सवार दूसरे युवक मनजोत ने डायल 112 पर पुलिस को व अपने एक अन्य मित्र को हादसे की सूचना दी। लगभग एक घंटे बाद पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिंडाल्को अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने विक्रांत को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। उधर इकलौते पुत्र की मौत की जानकारी होते ही स्वजन अचेत हो जा रहे थे।

.