राघव चड्ढा, मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो, मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतर दूंगी-राखी सावंत

0
108
.

अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में है। इस बार राखी सावंत आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा द्वारा दिये गये एक बयान से चर्चा में आई है।

श्री चढ्ढा ने अपने बयान में पंजाब कांग्रेस के मुखिया नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें बेतुके बयान देने की बीमारी है और उनकी बातों में गंभीरता नही होती है। राघव ने बातों ही बातों में सिद्धू को पंजाब का राखी सावंत भी कह डाला।

चढ्ढा के इस बयान को सुनते ही राखी सावंत का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया,इस मामले के बाद से राखी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। उन्होने कहा, “राघव चड्ढा, मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतर दूंगी। मिस्टर चड्ढा, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के लिए आपको मेरे नाम का इस्तेमाल करना पड़ रहा है।वहीं राखी के पति रितेश ने राघव के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की चेतावनी भी दी है।

रितेश ने दिया चढ्ढा को जवाब

रितेश ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट मे लिखा,मिस्टर राघव, कृपया इसको मेरी चेतावनी समझें !! यदि आपने अपने किसी भी राजनीतिक कांट्रोवर्सी में मेरी पत्नी के नाम का दोबारा इस्तेमाल किया,तो आपको कानूनी समस्या का सामना करना पड़ेगा। मैं यह भी बता दूं कि ‘आप’ कभी नहीं जीतेंगे,क्योंकि आप उस पद के लायक नहीं हैं।

आप किसी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।”अपने अगले पोस्ट में रितेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा,”कृपया अपने विधायक को एजुकेट करिए अगर मैंने किया तो कहीं भी ‘आप’नहीं दिखेगा। विदित हो कि रितेश राखी सावंत के पति है।

पति के इस पोस्ट को पढ़कर राखी इमोशनल हो गईं। उन्होंने उनके पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया। मुझे अभी तक अकेले समझ कर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरी आखों में आंसू हैं कि आज मेरा भी कोई है,जो मेरे मान सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है। धन्यवाद मेरे प्यारे पति जी।”

 

 

.