Bigg Boss-14 से अभिनव शुक्ला हुए बाहर, बोले- उम्मीद करता हूं, रूबीना ही जीतेगी…

0
83
.

टेलीविजन डेस्क. टेलीविजन रियलिटी शो Bigg Boss-14 में करीब साढ़े चार महीने बिताने के बाद बीते दिन पंजाब के लुधियाना से ताल्लुक रखते एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) मिड-डे एविक्शन के जरिये बाहर हो गए। इसको लेकर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कहा कि वह कहीं न कहीं खेल का शिकार हुए हैं, लेकिन इस बात का अब उन्हें कोई गम नहीं है। अभिनव में राखी सावंत और जैसमीन भसीन के बारे में भी अपने दिल का दर्द बयां किया। साथ ही अपनी पत्नी रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के Bigg Boss का खिताब जीतने की उम्मीद भी जताई।

Bigg Boss में अपने सफर के बारे में अभिनव (Abhinav Shukla) ने कहा कि शो के दौरान खट्टे-मीठे अनुभव मिले और ये हमेशा याद रहेंगे। इसमें कई प्रतिभागी ऐसे थे, जिनके मुताबिक वह (अभिनव) काबिल नहीं हैं, लेकिन इस दौरान कई ऐसे सदस्यों को उन्होंने गलत साबित किया। बावजूद इसके इस तरह बाहर कर दिया गया। हालांकि उन्हें पहले ही इस बात का कहीं न कहीं अंदाजा था।, ‘खैर अब किसी तरह का कोई गम नहीं है, सब कुछ मैं वहीं छोड़ आया हूं। वैसे भी Bigg Boss के घर जब मैंने एंट्री की थी तो यही सोच रखी थी कि किसी भी दिन घर में आखिरी दिन हो सकता है, इसे ही तो खेल कहते हैं। मेरा दिल केवल इसलिए दुखा कि मेरे फैंस का दिल दुखा है।’

बोले- राखी सांवत का किस्सा कभी नहीं भूलूंगा

उन्होंने कहा, ‘शो के दौरान मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिला और बहुत सी ऐसी बातें भी हुईं जिन्हें मैं ताउम्र नहीं भूल सकता। इन्हीं बातों में शो की प्रतिभागी राखी सावंत का किस्सा है। इसने मेरे मन को गहरी चोट पहुंचाई है। वहीं दूसरी प्रतिभागी जैसमीन भसीन हैं, जिनके व्यवहार ने निराश किया है। जैसमीन ने कभी अपनापन दिखाया तो कभी एकदम पलटते हुए एविक्शन में नाम ले लिया। इसे समझ पाना बेहद मुश्किल है।

उम्मीद करता हूं- रूबीना ही जीतेगी

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की पत्नी रुबीना दिलैक इस समय Bigg Boss के घर में मौजूद हैं और फाइनलिस्ट प्रतिभागियों में शामिल होने की प्रबल दावेदार हैं। अभिनव ने कहा, ‘उम्मीद करता हूं कि रूबीना ये शो और ट्राफी जीतेगी। जहां तक रुबीना (Rubina Dilaik) को स्पोर्ट करने की बात है तो फैंस वोटिंग कर उसके प्रति अपना स्नेह जमकर दिखा रहे हैं। बस अब फिनाले की तरफ निगाहें टिकी हुई हैं।’

लुधियाना से यह है जुड़़ाव

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का लुधियाना से बचपन का नाता है। BRS नगर में रहने वाले अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने गुरु नानक पब्लिक स्कूल से अपनी आरंभिक शिक्षा हासिल की। उसके बाद मोगा के लाला लाजपत राय कॉलेज से इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्युनिकेशंस इंजीनियरिंग की। साल 2004 में वह इंडियन इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी नई दिल्ली की ओर से आयोजित टेक फेस्ट में बेस्ट डिजाइनर का अवार्ड जीत चुके हैं। वर्ष 2006 में वह मुंबई शिफ्ट हो गए और उनके माता पिता लुधियाना के BRS नगर में ही रह रहे हैं। अभिनव अक्सर समय निकाल कर लुधियाना में अपने घर आते रहते हैं। उन्होंने जल्द ही फिर लुधियाना आने की बात कही है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here