कोरोना के कारण टल सकती है फिल्म “राधे” की रिलीज डेट, सलमान खान ने कही ये बड़ी बात

0
68
Actor Salman Khan says Radhe Your Most Wanted Bhai release might be pushed to next Eid Due to CoVid-19
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट कोरोना के कारण एक बार फिर टाली जा सकती है। हाल ही में सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि अगर लोग सरकार द्वारा बनाई गई कोविड गाइडलाइंस का पालन नहीं करते हैं और कोरोना के केस हर दिन इस तरह से ही बढ़ते रहे, तो ‘राधे’ की रिलीज डेट अगले साल ईद तक के लिए टाल दी जाएगी।

हम चाहते हैं ‘राधे’ इसी साल ईद पर रिलीज हो

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, “हम चाहते हैं की ‘राधे’ इसी साल ईद पर ही रिलीज हो और इसके लिए हम पूरी कोशिश भी कर रहे हैं। लेकिन अगर लॉकडाउन जारी रहता है, तो हमें इसे अगली ईद तक के लिए पोस्टपोन करना पड़ सकता है। लॉकडाउन तभी खत्म होगा, जब लोग मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और अपना ध्यान रखें, बाहर ना जाएं और सरकार द्वारा बनाई गई कोविड गाइडलाइंस का पालन करें। मुझे लगता है फिर यह वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा।” बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण महाराष्ट्र में आंशिक रूप से लॉकडाउन लगा हुआ है। इस सप्ताह की शुरुआत में राज्य में नाइट कर्फ्यू और विकेंड लॉकडाउन लगाया गया था, जो 30 अप्रैल तक लागू रहेगा।

फिल्म तभी रिलीज की जाएगी, जब कोरोना की दूसरी लहर खत्म होगी

सलमान ने आगे कहा, ” ‘राधे’ इस साल ईद पर सिनमाघरों में तभी रिलीज होगी, जब कोरोना की दूसरी लहर खत्म होगी। वहीं अगर लॉकडाउन जारी रहा, तो इसका सबसे ज्यादा प्रभाव दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों पर होगा। और ऐसा हुआ तो यह सच में बेहद बुरा होगाा, जैसा कि पहले हुआ था। सभी को वास्तव में गंभीर होना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम इस कोरोनावायरस को मार दें और हमारे जीवन में आगे बढ़ें। इससे पहले कि ये हम सभी को मार डाले।” कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए नए दिशानिर्देशों के तहत महाराष्ट्र में मूवी थिएटर और मॉल भी बंद कर दिए गए हैं।

जरूरी ये है कि लोगों को कोरोना न हो

एक्टर ने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने बीती ईद पर फिल्म लाने का वादा किया था। जिसे महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा था। फिर हमने इस ईद के लिए कमिटमेंट किया। इंशाअल्लाह फिल्म जरूर रिलीज होगी। ये अच्छी बनी है, तो अच्छी चलेगी। लेकिन, हमारे लिए जरूरी यह है कि लोगों को कोरोना न हो।” बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण अब तक ‘सूर्यवंशी’, ‘चेहरे’, ‘बंटी और बबली 2’ और ‘हाथी मेरे साथी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन की जा चुकी है।

.