बॉलीवुड :- द लंचबॉक्स के 9 साल पूरे होने पर अभिनेत्री निम्रत कौर को याद आए पुराने दिन

0
21
Actress Nimrat Kaur remembers
.

Actress Nimrat Kaur remembers एपिस्टोरी-रोमांस फिल्म ‘द लंचबॉक्स’ ने अपनी रिलीज के नौ साल पूरे किए, तो फिल्म में इला की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री निम्रत कौर ने पुराने दिनों को याद किया।

पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘द लंचबॉक्स’ हमेशा एक ऐसी फिल्म होगी जो मेरे दिल के करीब है। यह मेरी पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म थी और हर तरफ होर्डिंग थे। एक प्रसिद्ध ब्रांड था जिसने इनमें से एक को किया था उनके हस्ताक्षर फिल्म पर लगते हैं और यह मेरे लिए बेहद खास था।

याद करते हुए उन्होनें आगे कहा, मुझे याद है कि हमने दिल्ली में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था, जहां यह सिर्फ मैं, इरफान, रितेश बत्रा और हमारे करीबी परिवार और दोस्त थे, जो कि बहुत खास था।
दिवंगत इरफान खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निम्रत की मुख्य भूमिका वाली ‘द लंचबॉक्स’ पिछले एक दशक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बन गई है।

Actress Nimrat Kaur remembers सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ एक पोस्ट भी साझा किया

निम्रत ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ एक पोस्ट भी साझा किया, जीवन का सबसे बड़ा उपहार वह है जो आपकी कल्पना से बेहतर उम्र है। मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहूंगी, और ऊपर के ब्रह्मांड को 9 साल पहले के इस अनमोल दिन के लिए धन्यवाद देती हूं, इसने मेरे जीवन में बहुत कुछ बदल दिया था।

फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर ने निम्रत की पोस्ट के तहत टिप्पणी की, इतनी विशेष फिल्म और आप उसमें इतने जादुई थे।

.