आदित्य नारायण और श्वेता की शादी की रस्में शुरू, तिलक सेरेमनी में पिता उदित नारायण से मिला आशीर्वाद​​​​​​​

0
342
.

मनोरंजन डेस्क । सिंगर, होस्ट और एंकर आदित्य नारायण 1 दिसम्बर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी मुंबई के एक मंदिर में होने वाली है जिसमें महज परिवार वाले ही शामिल हो सकेंगे। शादी से पहले अब आदित्य और श्वेता की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। रविवार को आदित्य के घर पर दोनों की तिलक सेरेमनी रखी गई थी जिसकी कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज भी अब सामने आ चुकी हैं।

आदित्य नारायण के फैन पेज से लगातार उनकी और श्वेता की तिलक सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ रही हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर बैठे हुए आदित्य और श्वेता को आशीर्वाद देने लिजेंड्री सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी पहुंचे हैं।

इस सेरेमनी के दौरान जहां आदित्य ने गहरे नीले रंग का प्रिंटेड ट्रेडिशनल कुर्ता पहना है वहीं हल्का नारंगी रंग का लहंगा पहने हुए श्वेता अग्रवाल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सेरेमनी के दौरान ली गई एक फैमिली फोटो भी सामने आई है जिसमें आदित्य के साथ उनके माता-पिता भी नजर आ रहे हैं।

1 दिसम्बर को मंदिर में होगी शादी

आदित्य और श्वेता 1 दिसम्बर की दोपहर मुंबई के एक मंदिर में ट्रेडिशनल रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। इस शादी में महज 50 लोग ही शामिल हो सकेंगे क्योंकि कोरोना गाइडलाइन के चलते ज्यादा लोगों की परमिशन नहीं मिली है।

2 दिसम्बर को 5- स्टार होटल में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

उदित नारायण ने हाल ही में कोईमोई वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि दोनों की शादी के बाद मुंबई के 5 स्टार होटल में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है जिसमें शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन और पीएम नरेंद्र मोदी को भी न्यौता भेजा गया है। इसके अलावा इसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

4 नवम्बर को हुई थी रोका सेरेमनी

एक महीने पहले ही आदित्य ने लेडी लव श्वेता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए जल्द शादी करने की खुशखबरी दी थी जिसके बाद दोनों ने 4 नवम्बर को रोका किया था। इस सेरेमनी में सिर्फ कपल के परिजन ही शामिल हुए थे।

 

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here