Video: 3 साल बाद भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहा निरहुआ-आम्रपाली का ये सांग, अब तक 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज !

0
582
after 3 years Nirhua-Amrapali song holi me gst jor ke goes viral
.

डेस्क. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फैन फॉलोइंग के बारे में हर कोई जानता है. एक्टर भोजपुरी और हिंदी दर्शकों के बीच इतने लोकप्रिय हैं कि उनकी हर फिल्म और गाना सुपरहिट होता है. निरहुआ (Nirahua) ने कड़ी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है. भले ही अब एक्टर बीजेपी का हिस्सा भी बन गए हैं, उसके बावजूद उनके फैंस उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं.

निरहुआ का 2003 में रिलीज हुआ एल्बम ‘निरहुआ सतल रहे’ (Nirahua Satal Rahe) ने इंडस्ट्री में धूम मचा दिया था. उन्होंने साल 2005 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ‘हमका ऐसा वैसा ना समझा’ (Humka Aisa Waisa Na Samjha) से फिल्मों में काम करना शुरू किया था. एक के बाद एक उनकी फिल्में सुपरहिट होती चली गई थीं. निरहुआ का यही जलवा 3 साल पहले रिलीज हुए उनके एक गाने में देखने को मिला था जिसका नाम ‘होली में जीएसटी जोर के’ (Holi Mein GST Jor Ke). इस होली गीत (Holi Song) को दर्शकों से उस वक्त भी बहुत प्यार मिला था और अब आलम ये है कि इस होली में भी निरहुआ के ये गाना ट्रेंड करने लगा है.

इस सुपरहिट भोजपुरी गाने में निरहुआ, भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ नजर आ रही हैं. आम्रपाली को देखकर भोजपुरी फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जा रही है. उनका खूबसूरत लुक चर्चा का विषय बना है. आम्रपाली दुबे की आवाज प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने दी है. गाने को फैंस का उस वक्त भी बहुत प्यार मिला था.

https://youtu.be/SHzFaFFhNUs

3 साल बाद इस गाने को यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 5,51,49,648 व्यूज हैं. ये अपने में ही बहुत बड़ी उपलब्धि है. निरहुआ-आम्रपाली दुबे के गाने ‘होली में जीएसटी जोर के’, में भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर्स, मनोज टाइगर, संजय पांडे और सुशील सिंह भी नजर आए हैं. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव के हैं जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

.