‘इशकजादे’ के बाद अब इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने जड़ा अर्जुन कपूर को जोरदार थप्पड़

0
109
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की तैयारियां कर रहे हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) उनके अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। साथ ही अर्जुन ने यह भी बताया कि 2012 में रिलीज हुई ‘इशकजादे’ के बाद एक बार फिर ‘संदीप और पिंकी फरार’ में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा है।

फिल्म में ‘वायलेंस अगेंस्ट विमेंस’ पर किया गया है फोकस

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने बताया कि दिबाकर बनर्जी की इस अपकमिंग फिल्म में ‘वायलेंस अगेंस्ट विमेंस’ पर फोकस किया गया है। इस बारे में अर्जुन ने कहा, “महिलाओं के खिलाफ हिंसा को मेरे जैसे व्यक्ति गंभीरता से लेते हैं, जो महिलाओं से घिरे वातावरण में बड़ा हुआ है। मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि जब आप एक कैरेक्टर प्ले कर रहे होते हैं, तो आपको अपने व्यक्तिगत रूप से बाहर होना पड़ता है। और विश्वास के साथ वो रोल प्ले करना होता है, क्योंकि समाज में उस तरह के लोग मौजूद हैं।”

मुझे परिणीति द्वारा फिर से किसी फिल्म में थप्पड़ मारा गया है

फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए अर्जुन (Arjun Kapoor) ने कहा, “पिंकी फिल्म में संदीप पर हाथ नहीं उठाती है। वहां होने वाला फिजिकल वायलेंस परिस्थितिजन्य होता है। यह फिल्म एक दूसरे की मदद करने और एक दूसरे की रक्षा करने के बारे में अधिक है। गुस्से और निराशा की एक भावना है, जो संदीप पिंकी के प्रति महसूस करता है। जहां पिंकी रोते हुए मुझे मारना चाहती है। और उस सिक्वेंस में मैं खुद को बचा रहा होता हूं।” अर्जुन ने बताया कि यह सिचुएशन रियल है, क्योंकि डायरेक्टर ही ऐसा चाहते थे।

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, “मुझे परिणीति द्वारा फिर से किसी फिल्म में थप्पड़ मारा गया है। जैसा ‘इशकजादे’ में था और यह ट्रेंड जारी है। लेकिन इस सीन को करने का मुझपर कोई दबाव नहीं था। क्योंकि जब आप कोई स्क्रिप्ट पढ़ते हो, तो आप को समझ आता है कि यह कैरेक्टर और परिस्थितियों की मांग होती है। यह सीन दोनों के जीवन में भावनात्मक अराजकता के क्षण में आता है। इसलिए ऐसा नहीं है कि मैं उसकी पिटाई कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कोई किरदार निभाऊंगा।”

“संदीप और पिंकी फरार” 19 मार्च को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

“संदीप और पिंकी फरार” को 20 मार्च 2020 को रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी। अब इस फिल्म को मेकर्स 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने को-प्रोड्यूस किया है। अर्जुन इस फिल्म के अलावा डायरेक्टर काश्वी नायर की ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में भी नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर ली है। हाल ही में अर्जुन ने अनाउंसमेंट की थी के उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं। अर्जुन ने डायरेक्टर पवन कृपलानी की ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग भी खत्म कर ली है। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

.