आगरा- शिक्षिका संग रंगरलियां मनाते स्कूल प्रबंधक का कथित वीडियो हो रहा वायरल…

0
270
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा के एक स्कूल प्रबंधक और एक शिक्षिका का कालेज परिसर में रंगरलियां मनाते हुए कथित विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक साला पुराना बताया जा रहा है। प्रबंधक का कथित वीडियो वायरल होने के बाद कई संगठनों ने आक्रोश जाहिर किया और आंदोलन करने की चेतावनी दी है। हालांक प्रबंधक ने वायरल वीडियो को फर्जी बताते हुए कार्रवाई करवाने की भी बात कही है।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड इस वीडियो में महिला और पुरुष कार्यालय के अंदर आपत्तिजनक हालात में बताए जा रहे हैं। वायरल वीडियो स्कूल प्रबंधक और वहां की एक शीर्ष महिला शिक्षिका का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कथित आरोपी स्कूल प्रबंधक ने कहा है कि मेरा फर्जी वीडियो बनाकर वायरल किया गया है और वायरल करने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा।

एक साल पुराना है वीडियो

बताया जा रहा है, यह वीडियो बीते 21 अगस्त 2020 का है। कोरोना काल में स्कूल बंद थे और सिर्फ शिक्षक ही स्कूल आते थे। बताया जा रहा है कि स्कूल के किसी कर्मचारी द्वारा सीसीटीवी फुटेज चोरी किए गए थे। सूत्रों की मानें तो प्रबंधक को ब्लैकमेल कर रुपए भी ऐंठे गए और प्रबंधक के द्वारा पैसे न देने पर यह वीडियो वायरल किया गया है।

चेतावनी-  वायरल खबर और वीडियो की पुष्टि फर्स्ट आई न्यूज नहीं करता है।

.