PHOTO: ऐश्वर्या राय की फिल्मों में वापसी, Actress ने शुरू की शूटिंग, फिल्म का पोस्टर रिलीज

0
48
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारों में शुमार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) साल 2018 में आई फिल्म फन्ने खां के दो साल बाद फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। ये फिल्म एक हिस्टोरिकल ड्रामा होने वाली है जो डायरेक्टर मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। बाकी ए-लिस्टर्स की तरह अब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) का सेट इन दिनों पुडुचेरी में लगा हुआ है जहां ऐश के अलावा ऐश्वर्या लक्ष्मी भी अपने हिस्से की शूटिंग करने पहुंची हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), नंदिनी और मंदाकिनी देवी के दो अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी।

फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है जिसमें फिल्म का टाइटल पीएस (पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan))- पार्ट वन दिया गया है। पोस्टर के अनुसार फिल्म को दो अलग-अलग हिस्सा में बनाया जाने वाला है जिसका पहला भाग साल 2022 में रिलीज किया जाएगा। ऐश्वर्य राय बच्चन के अलावा फिल्म में कार्थी विक्रम, तृषा कृष्णा, प्रकाश राज, जयाराम,जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, जिसमें एआर रहमान म्यूजिक कम्पोज करेंगे।

मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट काल्कि कृष्णमूर्ति की साल 1955 में आई नोवल पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) की कहानी पर बनाया जा रहा है, जो साउथ के पावरफुल राजा पर आधारित है। मणि रत्नम ने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस ड्रीम प्रोजेक्ट को 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट में तैयार किया जा रहा है।

.