खुद को ऐश्वर्या राय समझती है पाकिस्तान की ये ब्यूटी ब्लॉगर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

0
324
.

लाइफस्टाइल डेस्क. बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली पाकिस्तानी ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आमना के अकाउंट पर कई ऐसी फोटो मौजूद हैं, जिनमें वे न केवल ऐश्वर्या की तरह पोज दे रही हैं, बल्कि काफी हद तक उनके जैसी दिख भी रही हैं। उनकी ऐसी ही कुछ फोटो वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी बता रहे हैं।

आमना भी खुद को ऐश्वर्या की हमशक्ल मानती हैं

सोशल मीडिया पर आमना को करीब 4 हजार लोग फॉलो करते हैं। वे खुद भी अपने आपको ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में देखती हैं। यह वजह है कि उन्होंने अपने बायो में लिखा है, “मीडिया- ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी।” उन्होंने बायो में यह भी बताया है कि वे शांति, प्रेम, एकता, सहिष्णुता और विनम्रता में यकीन रखती हैं।

पहले भी ऐश्वर्या की कई हमशक्ल वायरल हो चुकीं

आमना से पहले भी ऐश्वर्या की हमशक्ल वायरल हो चुकी हैं। इनमें एक्ट्रेस स्नेहा उलाल शामिल हैं। 2005 में जब उन्होंने ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, तब कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सलमान खान ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से ही उन्हें फिल्मों में लेकर आए हैं।

Aishwarya Rai’s Pakistani doppelganger Aamna Imran photo goes viral on internet

मराठी एक्ट्रेस मानसी नायक को उनके लुक्स की वजह से कई लोग ऐश्वर्या राय की हमशक्ल बता चुके हैं। ऐश्वर्या राय की तरह लुक्स के चलते अमृता अमूज टिक टॉक पर खूब पॉपुलर हो चुकी हैं। ईरानी मॉडल महलगा जबेरी भी ऐश्वर्या के जैसे लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here