राजकुन्द्रा की मुसीबत कम नही, इस एक्ट्रेस ने लगाया नशीली दवा पिलाकर पोर्न ​वीडियों बनाने का आरोप

0
170
.

डेस्क न्यूज। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में रोज नये खुलासे हो रहे हैं। अब मॉडल—एक्ट्रेस परी पासवान ने राज कुंद्रा की कंपनी पर उसका जबरन पोर्न विडियों बनाने का आरोप लगाया है। परी पासवान का कहना है कि राज कुन्द्रा और उसकी कम्पनी के लोगों ने उसे नशे की दवाई पिलाकर उनका पोर्न वीडियो बनाया है। गौरतलब है कि यह आरोप परी ने तब लगाया है जब उसके ससुराल ने उस पर अश्लील फिल्मों में काम करने का इल्जाम लगाया था।

जानकारी के मुताबिक परी पासवान झारखंड के एक छोटे से शहर गुमला की रहने वाली हैं। परी को बचपन से ही फिल्म इण्डस्ट्री का माया जाल भाने लगा था और उसे मॉडलिंग करने का काफी शौक था। टीवी में मॉडल को वॉक करते देखकर उन्होंने तय कर लिया था कि एक दिन वह भी रैंप पर जलवे बिखेरेंगी, और ऐसा ही हुआ। परी ने साल 2019 में वीवीएन मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था, जिसके बाद उन्होंने भारत को मिस यूनिवर्स कॉम्पिटीशन में रिप्रेजेंट किया।

फिल्मों में किस्मत ने नही दिया साथ

मिस इंडिया यूनिवर्स का टाइटल हासिल करने के बाद परी ने नागपुरी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया। परी हमेशा से ही बॉलीवुड में पहचान बनाना चाहती थीं,लेकिन न तो नागपुरी और न ही भोजपुरी फिल्मों में किस्मत ने साथ दिया। इसके बाद परी की ​एन्ट्री पोर्न फिल्मों में हो गयी।

पोर्न फिल्मों में एंट्री

बॉलीवुड फिल्मों और बड़े मॉडलिंग प्रोजेक्ट में काम करने की चाह रखने वालीं परी इसी सिलसिले में राज कुंद्रा की प्रोडक्शन कंपनी के संपर्क में आई थीं। लेकिन अब उन्होंने आरोप लगाया है कि मुलाकात के दौरान उनकी कोल्डड्रिंक में नशे की दवाई मिलाकर उनसे पोर्न फिल्म शूट करवाई गई। इस मामले में परी राज की कंपनी के खिलाफ मुंबई में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

ससुरालवालों ने लगाए आरोप

परी पासवान ने साल 2021 में कतराज थाना क्षेत्र के नीरज कुमार से शादी की थी। दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ ही दिनों बाद परी ने अपने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का केस किया था, जिसके चलते उनके पति नीरज पुलिस हिरासत में हैं। इसी बीच ससुराल वालों ने उन पर पोर्न फिल्मों में काम करने का आरोप लगाया।

परी ने दी सफाई

पोर्न फिल्मों में काम करने के आरोप में परी ने कहा कि उन्होंने शादी से पहले ही नीरज को बता दिया था कि राज कुंद्रा की कंपनी वालों ने उनसे जबरदस्ती वीडियो बनवाया है। यहां तक कि ससुरालवालों को ये भी पता था कि परी की पहली शादी से एक बेटी भी है। नीरज शादी से पहले परी के घर आकर उनकी बेटी के साथ खेला करते थे, जिसकी कई तस्वीरें भी हैं। मॉडल का कहना है कि दहेज प्रताड़ना का केस करने के बाद ससुरालवाले मेरी छवि खराब करने के लिए मुझ पर बेबुनियाद इल्जाम लगा रहे हैं।

 

 

.