Ajit Singh Murder Case: फरार चल रहे पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित

0
156
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के जौनपुर के पूर्व सांसद एवं बाहुबली धनंजय सिंह की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अजीत सिंह हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रहे धनंजय सिंह पर लखनऊ पुलिस ने 25 रूपये का इनाम घोषित किया है। धनंजय अजीत सिंह हत्याकांड में वांटेड हैं। वह लगातार फरार चल रहे हैं।

बुधवार रात पुलिस ने धनंजय सिंह के चार ठिकानों पर छापा मारा लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पूर्व सांसद छह जनवरी की रात में कठौता चौराहे पर हुए गैंगवार में मऊ मुहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में वांक्षित हैं। पुलिस के पास उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट है। यह वारंट जारी होने के बाद से ही वह फरार चल रहे हैं।

धनंजय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट लेने के बाद पुलिस कई दिन से शांत बैठी हुई थी। पर, बुधवार रात को अचानक धनंजय की तलाश में उसके कुर्सी रोड स्थित आवास, शारदा व सरस्वती अपार्टमेंट में उसके फ्लैट और उसके बेहद करीबी साथी के मालवीय नगर स्थित आवास पर ताबड़तोड़ दबिश दी गई लेकिन धनंजय का पता नहीं चला। पुलिस को अजीत सिंह हत्याकांड में अन्यं तीन शूटरों रवि यादव, राजेश तोमर, शिवेंद्र सिंह उर्फ अंकुर की भी तलाश है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here