अक्षय कुमार ने बताया फिल्मों में काम करने का तरीका, बोले- मैं 100 दिनों के शेड्यूल वाली फिल्म नहीं करता

0
13
.

Bollywood Desk: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी और सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय हर साल कई फिल्मों में काम करते हैं और कई फिल्में हिट भी होती हैं। अक्षय ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा कि मैं ऐसी फिल्में करती हूं जिसका बजट सीमित होता है और वह तय शेड्यूल में पूरी हो जाती है।

अक्षय कुमार ने बजट को लेकर अपना फंडा बताया
अक्षय कहते हैं बजट मेरे लिए सबसे बड़ा पहलू रहता है। मैं ‘बजट हिट तो फिल्म हिट’ में विश्वास रखता हूं। मैंने कभी पैसा बर्बाद नहीं किया और सभी के समय का सम्मान किया है। मैं अपने को-एक्टर और क्रू के समय का सम्मान करता हूं, ताकि समय मुझे वापस सम्मान दे सके।

एक्टिंग करो घर जाओ
अक्षय आगे कहते हैं, कोई भी किसी भी फिल्म को 50 दिनों से ज्यादा का वक्त नहीं दे सकता और अगर आप इस समय में फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो आपका बजट हमेशा कंट्रोल में रहेगा। मैं ऐसी फिल्मों में काम नहीं करूंगा, जिसमें 100 दिनों से ज्यादा की शूटिंग की जरूरत हो। उन्होंने कहा, मैं कोई मेथड एक्टर नहीं हूं। ना ही खुद को एक कमरे में बंद करने वालों में से भी नहीं हूं। मेरे लिए एक्टिंग करो, और घर चले जाओ वाला फंडा रहता है।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट
अक्षय कुमार जल्द ही ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’ और ‘ओह माय गॉड 2’ में भी नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग खत्म की है। फिलहाल वह 18 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

.