अक्षय कुमार की बेल बॉटम की कमाई ने फिल्म इंडस्ट्री को किया निराश, टल सकती हैं कई बड़ी फिल्में

0
53
Akshay Kumar's Bell Bottom earnings disappointed the film industry, many big films can be postponed
.

बॉलीवुड डेस्क. बेल बॉटम की चार दिन की कमाई की बॉक्स ऑफिस (Box Office) कमाई ने सिनेमा से जुड़े लोगों को निराश किया है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद बड़े बजट की फिल्म बेल बॉटम को थिएटर में रिलीज करने को बेशक साहसिक कदम बताया गया, लेकिन कमाई के आंकड़ों ने फिल्म इंडस्ट्री को सतके में डाल दिया है।

फिल्म ने चार दिनों में फिल्म ने 13.45 करोड़ रुपए की कमाई की। ट्रेड के लोग मान रहे हैं कि बेल बॉटम के बाद फिल्म रिलीज की लाइन लगने की उम्मीद थी, मगर अब आधा दर्जन से ज्यादा बड़ी फिल्मों की रिलीज 2022 तक टल सकती हैं, ऐसा ट्रे़ड के लोग अनुमान लगा रहे हैं। हालांकि, बेल बॉटम के बाद अब 27 अगस्त को अमिताभ बच्चन की चेहरे और 10 सितंबर को कंगना रनोट की थलाइवी रिलीज होने जा रही है।

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर प्रदर्शन के हिसाब से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे भरोसेमंद स्टार माने जाते हैं। बेल बॉटम कोई बहुत महान फिल्म नहीं है, लेकिन देशभक्ति के साथ थ्रिलर का तड़का चलता है। इस कारण फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। कोरोना काल में ही रिलीज हुई मुंबई सागा ने पहले दिन में 2.82 करोड़ की कमाई की थी। रुही ने 3.6 करोड़ कमाए। इसके सामने बेल बॉटम का कलेक्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं है।

महाराष्ट्र और 100% ऑक्यूपेंसी का इंतजार

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने बताया कि बिग बजट फिल्मों के मेकर्स भी मान रहे हैं कि जब तक महाराष्ट्र में थियेटर नहीं खुलते और सारे देश में 100% ऑक्यूपेंसी की अनुमति नहीं मिलती, लोग भी पहले की तरह सिनेमाघर में नहीं लौटते, तब तक फिल्म रिलीज करने का कोई मतलब नहीं।

चेहरे और थलाइवी से बड़ी उम्मीदें नहीं

अब रिलीज होनेवाली फिल्मों में चेहरे 27 अगस्त को आ रही है। कंगना रनोट की थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज होगी। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की देशभक्ति वाली फिल्म के मुकाबले इन दोनों फिल्मों से बॉक्स ऑफिस (Box Office) कलेक्शन से कोई खास उम्मीद भी नहीं की जा रही। बेल बॉटम ही सबसे अहम टेस्ट था।

.