अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, फिल्मों के लिए कई बार करते है…

0
26
.

मनोरंजन: अमिताभ बच्चन और इमरान ने फिल्म के बारे में बात करते हुए खुलासा किया. कि वो फिल्मों के लिए अपनी लाइंस को बार-बार करते हैं रिहर्सल और इमरान ने अमिताभ बच्चन की तारीफ अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर ‘उत्साहित और घबराए’ हुए थे।

इमरान ने बताया, मैं अपनी लाइंस को भूलना नहीं चाहता था। मैंने अपनी लाइंस को रट लिया था। उनकी खासियत यह है कि वो एक फिल्म को सब कुछ देते हैं।”

अमिताभ ने कहा मैं रिहर्सल करता हूं ताकि मेरे दिमाग में कहीं लाइनें रह जाएं

अमिताभ आगे कहते हैं, यह सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य होता है कि हम कम से कम वो करें जो वो हमसे चाहते हैं. यह हमारी जिम्मेदारी है। यही कारण है कि मैं बार-बार तैयारी करता हूं। मेरी उम्र में, हम जल्दी लाइंस को याद नहीं रख सकते हैं। मैं रिहर्सल करता हूं ताकि मेरे दिमाग में कहीं लाइनें रह जाएं। मेरे कई को-स्टार्स कहते हैं कि मैं बहुत रिहर्सल करता हूं। मैं उनसे सिर्फ इतना कहता हूं कि मुझे इसे अपने दम पर करने दें। लेकिन यह जरूरी है।”

“मैं बहुत डर गया था जब मुझे बताया गया था कि हमें स्लोवाकिया जाना है और बर्फ में शूट करना है, लेकिन जब मैंने वहां लैंड किया, तो मैंने देखा कि सारे क्रू मेंबर्स को उस टेंपरेचर में सर्वाइव करने की सारी सुविधाएं प्रदान की गईं थीं।”

.