बर्थ’डे स्पेशल- जब सनी दिओल के प्यार में दिवानी हो गईं थी अमृता सिंह, इस वजह से टूटा था रिश्ता…

0
202
.

मनोरंजन डेस्क. अपने जमाने की बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) आज अपना 63वां जन्मदिन धूमधान से मना रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) (Saif Ali Khan) से शादी की थी। ये जोड़ी शादी के 13 साल बाद ही एक दूसरे से अलग हो गई। अमृता और सैफ के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है जब अमृता सिंह सनी देओल (Sunny Deol) के प्यार में दीवानी हो गई थीं। मगर जब सनी के शादीशुदा होने के बारे में पता चला तो एक्ट्रेस ने उनसे सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे.

अमृता सिंह और सनी देओल (Sunny Deol) की मुलाकात फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्म ‘बेताब’ से ही बॉलीवुड में कदम रखा था. शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. लेकिन सनी पहले से शादीशुदा थे. उनके पिता धर्मेंद्र ने फिल्म रिलीज होने से पहले इस बात को राज रखने के लिए कहा था क्योंकि इससे सनी देओल (Sunny Deol) की इमेज पर फर्क पड़ता.

मगर रिलेशनशिप की खबर ज्यादा दिन मीडिया से दूर कहा रह सकती है. सनी देओल (Sunny Deol) की शादी की खबरें फैलने लगीं. जब अमृता को इस बारे में पता लगा तो वह टूट गई थीं. सनी देओल (Sunny Deol) और अमृता सिंह का रिश्ता दोनों के परिवारों को मंजूर ना था. बेटे के पहले से शादीशुदा होने पर सनी देओल (Sunny Deol) की मां को ये रिश्ता मंजूर नहीं था तो वहीं अमृता की मां भी इस रिश्ते के खिलाफ थीं.

सनी देओल (Sunny Deol) की सच्चाई पता चलने के बाद उन्होंने तुरंत सनी को छोड़ दिया. उसके बाद अमृता सिंह का नाम कई सेलेब्रिटीज के साथ जुड़ा. इसमें भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ नाम जुड़ा था.

इन सभी के बाद अमृता की लाइफ में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एंट्री हुई थी. सैफ के अमृता की जिंदगी में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई थी. सिर्फ 3 महीने एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था. अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थी इसलिए दोनों ने किसी को बिना बताए शादी कर ली क्योंकि अमृता के सैफ से 12 साल बड़े होने की वजह से परिवार वाले ये शादी नहीं होने देते.

अमृता और सैफ ने एक-दूसरे से जिंदगीभर साथ रहने का वादा किया था मगर यह शादी ज्यादा समय चल नहीं पाई. दोनों 2004 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. अमृता और सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं. दोनों बच्चे अपने पिता के साथ समय बिताते हैं. सारा अली खान बॉलीवुड में कदम भी रख चुकी हैं.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here