नेपोटिज्म को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुईं थी अनन्या पांडेय, अब Actress ने दी सफाई

0
51
.

मुंबई. साल 2019 में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नेपोटिज्म पर दिये गये बयान को लेकर कई महीनों तक ट्रोल हुईं थी। सालों तक बुरी तरह ट्रोल होने के बाद अब अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी बात पर सफाई पेश की है।। इस दौरान एक्ट्रेस ने राउंड टेबल पर स्ट्रगल पर दिए बयान पर ट्रोल होने पर कहा, मैं सहमत हूं। लेकिन मुझे लगता है कि मैं और सिद्धार्थ दोनों एक ही बात कह रह थे। आप इंटरव्यू में देख सकते हैं कि मैं बहुत घबराई हुई थी। अगर मुझे पीछे जाने का मौका मिलेगा तो मैंने जो कहा वो बदलना चाहूंगी।

आगे एक्ट्रेस (Ananya Pandey) ने कहा, हम इस बात में बाद में हंस रहे थे। सिड और मैं हम दोनों बेहद क्लोज हैं। हम दोनों ने इस बारे में अजीब महसूस नहीं किया। लोगों ने इसे बहुत बड़ा बना दिया और ये एक मीम के लायक बन गया। वाकई में मेरा मलतब वो नहीं था जो ये बन गया है।

बता दें, साल 2019 में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) उस वक्त ट्रोलिंग का शिकार हो गई थीं जब वो राजीव मसंद द्वारा होस्टेड राउंडटेबल का हिस्सा बनी थीं। न्यूकमर्स के इंटरव्यू का एक वीडियो Social Media पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें नेपोटिज्म पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी स्ट्रगल जर्नी शेयर करते हुए कहा था कि मेरे पिता चंकी पांडे कभी कॉफी विद करण में नहीं गए और उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म नहीं की और मैंने बहुत स्ट्रगल किया है। इस पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था, जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां स्टारकिड्स का स्ट्रगल शुरू होता है।

बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) दोनों ने साल 2019 में गली बॉय और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सिद्धांत एक आउटसाइडर थे जबकि अनन्या एक स्टारकिड हैं। दोनों इसी साली राजीव मंसद के न्यूकमर्स राउंडटेबल इंटरव्यू में पहुंचे थे, जहां नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स पर भी खूब चर्चा हुई थी। कई महीनों तक ट्रोल होने के बाद अब दोनों शकुन बत्रा की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म मे दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आएंगी।

.