शादी से ठीक पहले अंकिता लोखंडे ने की विक्की जैन से सगाई, बैकग्राउंड में बजा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का सॉन्ग

0
253
.

Entertainment Desk:  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। शादी से पहले 12 दिसंबर को दोनों की इंगेजमेंट हुई, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। अंकिता की एंगेजमेंट की खास बात यह रही कि जब वो विक्की को अंगूठी पहनाने स्टेज पर गईं तो बैकग्राउंड में अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राब्ता’ का टाइटल सॉन्ग बज रहा था।

अंकिता ने की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर

अंकिता और विक्की की एंगेजमेंट पार्टी में दोनों के फैमिली मेंबर्स के अलावा कई दोस्तों ने भी शिरकत किया। एंगेजमेंट के मौके पर अंकिता ने ब्लू कलर का शानदार आउटफिट पहना था। वहीं विक्की ब्लैक और सिल्वर कलर के सूट में नजर आए। वैसे एंगेजमेंट पार्टी से पहले दोनों की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही थीं। फोटोज में दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे थे। इन फोटोज को खुद अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया था। बता दें अंकिता और विक्की की शादी 14 दिसंबर को है। दोनों की शादी होटल ग्रैंड हयात में होगी। 14 तारीख को शादी के बाद ही शाम को रिसेप्शन पार्टी भी होगी।

2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं अंकिता और विक्की

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

.