शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर के जड़े थे तीन थप्पड़, Actress बोली- सीन में खो गई थी…

0
44
Ranbir Kapoor
.

फिल्म डेस्क. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फैन्स को चौंका दिया था। फिल्म का एक किस्सा याद करते हुए रणबीर ने बताया कि अनुष्का ने शूटिंग के दौरान मझे तीन थप्पड़ मारे थे। वहीं अनुष्का ने कहा कि मैं सीन में खो गई थी।

अनुष्का एक बहुत ऑर्गेनिक एक्टर हैं: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

फिल्म के शूट की बी.टी.एस वीडियो के अनुसार, अनुष्का ने रणबीर को कई बार थप्पड़ मारे थे। वीडियो में उस घटना को याद करते हुए रणबीर ने कहा था कि अनुष्का ने उन्हें एक बार नहीं, दो बार नहीं बल्कि तीन बार सीन के दौरान थप्पड़ मारे थे। रणबीर के अनुसार, अनुष्का एक बहुत ऑर्गेनिक एक्टर हैं जो मोमेंट में रहती हैं।

अनुष्का ने शूट से पहले रणबीर को मार दिए थे थप्पड़

अनुष्का ने भी एक इंटरव्यू के दौरान उस घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें सेट पर सबने कहा था कि शूट से पहले उन्हें रणबीर को असली में थप्पड़ नहीं मारना है। पर वो सीन में इतनी ज्यादा खो गई थीं कि वह इसके बारे में भूल गईं।

शाहरुख ने किया था फिल्म में कैमियो रोल

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 2016 में रिलीज हुई थी और उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं। साथ ही शाहरुख खान ने फिल्म में कैमियो रोल किया था। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स ने काफी पॉजिटिव रिस्पांस दिया था। इस फिल्म के अलावा रणबीर और अनुष्का ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में साथ काम किया है।

.