आगरा :- भीड़ के सामने परिवहन विभाग द्वारा किये गए इंतजाम हुए धराशायी

0
56
arrangements made Transport Department
.

arrangements made Transport Department आगरा :- रक्षाबंधन पर्व को लेकर परिवहन विभाग ने यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए जो इंतजाम और व्यवस्थाएं की थी वह सभी धराशाई हो गयी। तड़के सुबह से ही ईदगाह बस स्टैंड पर यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। जैसे-जैसे सूरज चढ़ रहा था ईदगाह बस स्टैंड पर लोगों की भीड़ बढ़ रही थी। जैसे ही कोई बस ईदगाह बस स्टैंड में प्रवेश करती लोग उस ओर दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए। घंटो बाद भी बस ना मिलने से यात्री काफी नाराज दिखाई दिए।

arrangements made Transport Department फ्री यात्रा के चलते उमड़ा सैलाब:-

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से 2 दिनों के लिए महिलाओं के लिए विशेष रूप से निशुल्क यात्रा की व्यवस्था की गई है जिसके चलते बस स्टैंड ऊपर यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है ईदगाह बस स्टैंड पर भी आधी आबादी की भी सबसे अधिक देखने को मिली और इस पर पर सबसे ज्यादा परेशान भी आधी आबादी ही नजर आई।

इस रूट के यात्री अधिक हुए परेशान:-

ईदगाह बस स्टैंड पर सबसे अधिक भीड़ तो धौलपुर राजस्थान और दिल्ली रूट की दिखाई दी। दिल्ली के लिए तो बसें कुछ समय बाद मिल रही थी लेकिन सबसे ज्यादा दिक्कत धौलपुर राजस्थान वाले रूट पर देखने को मिली। इस रूट के यात्रियों को घंटों इंतजार के बाद भी बसें नहीं मिल पा रही थी। यात्रियों का कहना था कि हर पल पर इसी तरह का माहौल बनता है लेकिन रोडवेज बाकी सारी व्यवस्थाएं चरमरा जाती हैं।

बस आते ही लगा देते लोग दौड़:-

ईदगाह बस स्टैंड पर धौलपुर राजस्थान की ओर जाने वाली यूपी रोडवेज की बस तो दिखाई नहीं दिए लेकिन धौलपुर राजस्थान की ओर से आने वाली बस एक जैसे ही ईदगाह बस स्टैंड में प्रवेश करते लोग उस गाड़ी में सवार होने के लिए दौड़ लगा देते थे। इस बीच काफी लोगों को तो बस में सीट मिल जाती थी तो काफी लोग मायूस होकर दूसरी बस का इंतजार करते हुए दिखाई दिए।

.