आर्यन की बेल याचिका खारिज होने को NCB ने बताई अपनी बड़ी जीत

0
73
.

DESK NEWS| कॉर्डिएला द इम्प्रैस क्रूज से पकड़े जाने के बाद शुक्रवार को मुंबई कोर्ट में आर्यन खान और अन्य 8 आरोपियों की बेल याचिका पर सुनवाई हुई थी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने उनकी बेल के लिए लंबी बहस करते हुए बेल की मांग की थी, लेकिन मजिस्ट्रेट ने बेल याचिका खारिज कर आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। स्टारकिड की गिरफ्तारी के बाद से ही कई लोगों ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर आर्यन को टारगेट करने का आरोप लगाया था, ऐसे में एनसीबी ऑफिसर का मानना है कि जमानत याचिका खारिज होना टीम की बड़ी जीत है।

 एनसीबी के  ऑफिसर ने कहा, हमारे लिए ये बड़ी जीत है खासकर तब जब कुछ तत्व हमें बदनाम कर रहे थे और एक बेगुनाह को गिरफ्तार करने पर डिपार्टमेंट को दोषी ठहरा रहे थे।

 ऑफिसर ने कहा, जब एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन कोर्ट किसी भी जमानत को खारिज कर देती है, तो इसका मतलब है कि उसने हमारे मामले में योग्यता देखी है। यही कारण है कि सभी आरोपियों की जमानत खारिज कर दी गई है। यह जाहिर तौर पर हमारी आलोचना कर रहे लोगों का मुंह बंद कर देगा।

बता दें कि शुक्रवार को जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन समेत सभी आरोपी लड़कों को ऑर्थर रोड जेल और लड़कियों को भायखला जेल में भेजा गया है। कोविड गाइडलाइन के चलते सभी आरोपियों को 3-5 दिनों तक के लिए जेल की क्वारैंटाइन सेल में रखा जाएगा। सभी वकील अब सेशन कोर्ट में बेल याचिका देंगे, जिसके जरिए बेल मिलने में 2- 20 दिनों तक का समय लग सकता है।

 

Source link

.