लखनऊ: ओवैसी बोले- यूपी में 37% मुसलमानों का हुआ एनकाउंटर, केशव का पलटवार- BJP किसी की जाति धर्म देखकर कार्रवाई नहीं करती

0
192
Asaduddin Owaisi Uttar Pradesh Politics Update
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाश रहे एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने मजहबी कार्ड खेलना शुरू कर दिया है। रविवार को बलरामपुर में आयोजित एक जनसभा में ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से BJP की सरकार बनी है, तब से अब तक 6,475 एनकाउंटर हुए हैं। इसमें मरने वालों की तादाद में 37% मुसलमान शामिल हैं। उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का प्रतिशत 18 या 19% ही है।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर यह जुल्म क्यों हो रहा है? देश के सबसे बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री कहता है कि ठोक दो। क्या उत्तर प्रदेश की हुकूमत संविधान के तहत काम कर रही है? क्या उत्तर प्रदेश में रूल आफ लॉ है या रूल आफ गन इसका फैसला यकीनन उत्तर प्रदेश की जनता करेगी।

हम BJP की B टीम नहीं

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि जो लोग ओमप्रकाश राजभर और असदुद्दीन ओवैसी को BJP का टीम B कह रहे हैं। मैं उनसे कहना चाह रहा हूं हम B टीम नहीं हैं। हम वह टीम हैं, हम तराजू का वह पलड़ा हैं, जो जिसका साथ देंगे वह तख्त पर बैठ जाएगा और जिसका साथ छोड़ देंगे वह तख्ते पर लेट जाएगा।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि हमें कुछ लोग कहते हैं कि AIMIM जहां भी लड़ती है वहां BJP जीत जाती है। मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं की अमेठी में तो मेरा कैंडिडेट नहीं था, फिर वहां आप कैसे हार गए? Samajwadi Party पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि Samajwadi Party के बड़े-बड़े लोग हार गए। कन्नौज से हार गए वहां मैं था क्या? वहां ओमप्रकाश राजभर कोई जादू कर आए थे क्या? आप हारते हैं तो उसका कोई तस्करा नहीं होता। अब हम जब आगे बढ़ कर गरीब मजदूरों के लिए लड़ते हैं तो आपके पेट में दर्द शुरू हो जाता है, सर में दर्द शुरू हो जाता है ऐसा दर्द होना चाहिए।

सत्ता हमेश किसी के साथ नहीं रहती

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि सत्ता किसी के पास हमेशा नहीं रहती है। तारीख गवाह है कि इंदिरा गांधी को भी इलेक्शन हारना पड़ा। राजीव गांधी को भी इलेक्शन हारना पड़ा। अटल बिहारी बाजपेई को भी इलेक्शन हारना पड़ा और मनमोहन सिंह को भी इलेक्शन हारना पड़ा। आने वाले वक्त में योगी और मोदी भी चुनाव जरूर हारेंगे।

UP में अपराधियों का रिजर्वेशन नहीं चलता

ओवैसी के बयान पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। केशव मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी, जंगलराज से मुक्ति की ओर बढ़ रहा है। यहां अपराधियों में रिजर्वेशन नहीं चलता है। भाजपा सरकार किसी की जाति या धर्म देखकर कार्रवाई नहीं करती है। यह सिर्फ विरोधी दलों के समय होता था। अपराधी को सिर्फ अपराधी मानकर कानून के तहत कार्रवाई होती है।

.