Maharashtra news: कुंभ के बहाने उद्धव के मंत्री असलम शेख का BJP पर हमला, कहा- अब चुप क्यों है वो लोग…

0
621
aslam shaikh on kumbh corona: maharashtra minister aslam shaikh attack on bjp for increasing corona cases in haridwar kumbh
.

Mumbai. देश में सबसे ज्‍यादा कोरोना वायरस संक्रमण के मामले महाराष्‍ट्र से सामने (Coronavirus In Maharashtra) आ रहे हैं। पिछले कई दिनों से हर रोज यहां 50 हजार से ज्‍यादा केस आ रहे हैं। कोरोना चेन को तोड़ने के लिए महाराष्‍ट्र सरकार जल्‍द ही पूरे राज्‍य में लॉकडाउन लगाने की तैयारी कर रही है। इस बीच, उद्धव सरकार के मंत्री असलम शेख ने पिछले साल तबलीगी जमात के कार्यक्रम और इस बार हरिद्वार कुंभ में हुए कोरोना विस्‍फोट को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इस मुद्दे पर ढेर सारी बातें कर रहे हैं। ट्विटर पर हैशटैग #KumbhMela_CoronaHotspot तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

मुंबई के गार्जियन मंत्री असलम शेख ने कहा कि आने वाले दिनों के त्‍योहारों के लिए लिए हम सख्‍त गाइडलाइन बनाने जा रहे हैं। नहीं तो जैसे हरिद्वार कुंभ में तेजी के साथ कोरोना मामले बढ़ रहे हैं, वैसे महाराष्‍ट्र में भी होने लगेगा। पिछले साल तबलीगी जमात के लोगों का जब कार्यक्रम हुआ था, तब उन लोगों को बहुत बदनाम किया गया। उन्‍हें कोरोना संक्रमण फैलाने वाली जमात कहा गया। अब कहां गए वो लोग? कुंभ में क्या हो रहा है सब देख रहे हैं। गौरतलब है कि हरिद्वार कुंभ में अबतक सैकड़ों साधु और श्रद्धालु कोरोना का शिकार हो चुके हैं।

‘लॉकडाउन से पहले जनता को मानसिक रूप से करेंगे तैयार’

असलम शेख ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान क्‍या खुले रहेंगे और क्‍या नहीं, इन सबको लेकर हम फुलप्रूफ प्‍लान तैयार कर रहे हैं। हम जनता को पर्याप्‍त समय देंगे अगर वह महाराष्‍ट्र से कहीं जाना चाहते हैं या फिर यहां आना चाहते हैं। हमारी सरकार उनको लॉकडाउन से पहले मानसिक रूप से तैयार करना चाहती है।

.