BAFTA Awards 2021: इरफान खान और ऋषि कपूर को किया गया याद, 40 दिग्गजों को दी कई श्रद्धांजलि

0
40
BAFTA awards 2021: Indian actors Irrfan Khan and Rishi Kapoor honoured among other more than 40 late icons at award show
.

डेस्क. द ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (BAFTA) अवॉर्ड्स 2021 की समाप्ति हो चुकी है। दो दिन तक चले BAFTA अवॉर्ड्स के 74वें एडिशन में टोटल 25 कैटेगरी के अवॉर्ड विनर्स की अनाउंसमेंट की गई। इस बीच बाफ्टा अवॉर्ड सेरेमनी के मेमोरियम सेगमेंट में दुनिया भर के कई दिग्गज दिवंगत एक्टर्स को भी याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भी याद किया गया। दोनों को सीन कोनेरी, किर्क डगलस और चैडविक बॉसमैन जैसे कलाकारों के साथ श्रद्धांजलि दी गई।

वीडियो क्लिप के जरिए 40 से ज्यादा कलाकारों को दी श्रद्धांजलि

अवॉर्ड सेरेमनी के मेमोरियम सेगमेंट में एक वीडियो क्लिप के जरिए पिछले साल दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर्स, डायरेक्टर्स, राइटर्स, टेक्नीशियंस सहित दुनिया के 40 से ज्यादा कलाकारों को श्रद्धांजलि दी गई। इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में से एक थे, लेकिन बीते साल अप्रैल में इन दोनों का निधन हो गया था।

इरफान और ऋषि का पिछले साल अप्रैल में हुआ था निधन

इरफान खान (Irrfan Khan) ने पिछले साल 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहा था। इसके एक दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का भी निधन हो गया था। दोनों ही अपनी शानदार एक्टिंग के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। ऋषि और इरफान दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी थीं। इरफान ने कई हॉलीवुड फिल्मों में भी शानदार काम किया था और अपनी एक अलग पहचान बनाई थी।

.