यूपी- नाली विवाद में पूर्व फौजी के बेटे की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार…

0
216
Pratapgarh news Uttar Pradesh Pratapgarh Pipe Factory Chowkidar Murdered By Miscreants Pratapgarh crime news
.

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में रविवार देर रात नाले के मामूली विवाद ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस दौरान पूर्व फौजी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की है। मामला बड़ौत थाना क्षेत्र के बड़ौली गांव का है।

नाले को लेकर विवाद था

बड़ौली गांव में रविवार की रात हाइवे किनारे निर्माणाधीन नाले के पास जेसीबी मशीन से मिट्टी डाली जा रही थी। उसी दौरान पूर्व फौजी महक सिंह और राजकुमार नाले को लेकर आमने-सामने आ गए। पहले तो दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। फिर गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच राजकुमार पक्ष के लोगों ने पूर्व फौजी के बेटे अनुज (28 साल) को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हत्या की वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। उधर, अनुज को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि राजकुमार पर केस दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

.