Bigg Boss 14 खत्म होते ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी निक्की तंबोली, हाथ लगी कई फिल्में

0
128
.

टेलीवीजन डेस्क. ‘Bigg Boss 14’ शो खत्म हो गया है। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक रहीं। का खिताब रूबिना दिलैक ने अपने नाम किया है। जिसके बाद रूबीना की खुशी का ठिकाना नहीं है तो वहीं ‘Bigg Boss 14’ शो की सेकंड रनर अप रही निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो गई हैं। निक्की ने बताया कि उन्होंने शो के बाद पार्टी करने में अपना वक्त नहीं गंवाया बल्कि काफी प्रोजेक्ट्स साइन किए। निक्की के पास में 3 म्यूज़िक एल्बम, दो साउथ की मूवी और एक बॉलीवुड फिल्म आ चुकी है। निक्की ने इस बात का खुलासा एक न्यूज एजेंसी को दिए गये इंटव्यू में किया है।

ये मेरा पीक टाइम है इसमे ज्यादा काम करना है

शो खत्म होते ही, मेरे पास काफी काम आना शुरू हो चुका है। कई सारे म्यूज़िक वीडियो ऑफर हुए हैं, इवेंट पर लोग मुझे बुलाना चाहते हैं। मुझे लगता हैं कि ये मेरा पीक टाइम है और मुझे ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहिए, पार्टी तो बाद में भी हो सकती है। टाइम ही पैसा है और इसीलिए मैं कम टाइम वेस्ट करना चाहती हूं। साउथ की फिलहाल दो मूवी साइन कर चुकी हूं। साथ ही कुछ अवार्ड फंक्शन के लिए डेट्स भी ब्लॉक हो चुके हैं। रुबीना और जान कुमार सानू के साथ पार्टी जरूर करूंगी लेकिन मेरी प्रायोरिटी काम है।

सलमान खान के साथ काम करने का है सपना

मैंने अपनी बॉलीवुड डेब्यू साइन कर ली है हालांकि इस बारे में कुछ बता नहीं सकती। मैं खुद को ज्यादा फिल्मों में देखना चाहती हूं। सलमान खान के साथ काम करने का भी सपना है। उम्मीद करती हूं जैसे मेरा हर सपना पूरा हो रहा है, वैसे सलमान के साथ काम करने का भी सपना पूरा हो। साथ ही खुद को और रियलिटी शो करते देखना चाहूंगी। फिर चाहे वो डांस बेस्ड शो हो या एडवेंचर शो।

मुझे बेस्ट कॉम्पलिमेंट सलमान खान की तरफ से मिली

शो से बाहर आने के बाद मुझे बेस्ट कॉम्पलिमेंट सलमान खान की तरफ से मिली थी। उन्होंने कहा की इस लड़की को कोई नहीं जानता था और ये टॉप 3 में पहुंच गई है जोकि बहुत बड़ी बात है। साथ ही अपने आस-पास वालों से भी काफी तारीफें मिली, सभी ने कहा कि मैं जैसी थी वैसी ही खेलती रही। घर से आने के बाद, ये सब सुनकर काफी अच्छा महसूस हुआ।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here