बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने जारी किया आदेश, जिले में 20 से 22 जनवरी तक होंगी परीक्षाऐं

0
57
bihar exam
.
फर्स्ट आई न्यूज डेस्क:

मुजफ्फरपुर: मैट्रिक की प्रायोगिक परीक्षा का तिथि तय कर दी गई है। परीक्षा का आयोजन जिले में 20 से 22 जनवरी तक किया जाएगा। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इसके लिए आदेश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही सभी परीक्षा केंद्रों को सामग्री के उठाव के लिए अलग से निर्देश जारी किये गए हैं। परीक्षा सामग्री का उठाव केंद्रों द्वारा निर्धारित समय में ही किया जाएगा।

बताया जा रहा है की बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से मैट्रिक प्रायोगिक परीक्षा के लिए सभी उच्च, उच्चतर, उत्क्रमित व उच्च माध्यमिक विद्यालय को डीएन हाइस्कूल से परीक्षा सामग्री का वितरण किया जायेगा। यह परीक्षा से 20 से 22 जनवरी तक आयोजित किया जाएगी। सभी परीक्षा केंद्रों को अपने केंद्र के लिए सामग्री उठाव का निर्देश दिया गया है।

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने सभी स्कूलों को सामग्री उठाव के समय कोविड गाइडलाइन के अनुपालन का निर्देश दिया है। डीएन हाईस्कूल में तिथिवार परीक्षा सामग्री के उठाव व रिजल्ट शीट जमा करने के लिए दो-दो काउंटर बनाये गए हैं। सेंटर कोड के हिसाब से समय निर्धारित किया गया है। संबंधित केंद्र के प्रतिनिधि सामग्री का उठाव व रिजल्ट जमा करने के लिए निर्धारित समय में ही काउंटर पर जा सकेंगे।

.